script

सेहरा बांध दुल्हन लाने की तैयारी कर रहा था युवक, पुलिस ने गिरफ्तार कर भेज दिया जेल, जानिए क्यों

locationरामपुरPublished: Mar 19, 2021 11:06:46 am

Submitted by:

Rahul Chauhan

Highlights:
-मामला थाना टांडा इलाके की सैदनगर पुलिस चौकी का है
– दूल्हा-दुल्हन के घर में खुशियां मातम में बदल गई
-मामला लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है

demo.jpg
पत्रिका न्यूज नेटवर्क

रामपुर। जिस दूल्हा को सिर पर सेहरा सजाकर बारातियों के साथ ससुराल जाकर अपनी दुल्हन को लेकर आना था, उसे पुलिस ने 5 साथियों समेत गिरफ्तार करके जेल भेज दिया। मामला लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है। हो भी क्यों न, दूल्हा-दुल्हन के घर में खुशियां मातम में बदल गई हैं। जिसके बाद गांव के लोगों में चर्चाओं का बाजार गर्म है और हर किसी की जुबान पर यह मुद्दा है। वहीं यह भी चर्चा है कि अब दुल्हन जेल से छूटने के बाद दूल्हे से निकाह करेगी या नहीं।
यह भी पढ़ें

होली और पंचायत चुनाव के लिए बंद फ्लैट में बनाई जा रही थी शराब

दरअसल, घटना थाना टांडा इलाके की पुलिस चौकी सैदनगर की है। जहां पर एक युवक की बारात गुरुवार को दूसरे गांव जानी थी। दोहपर में उसका निकाह होना था। लेकिन उसकी गलत करतूत को लेकर पुलिस ने उसे उसके पांच साथियों संग प्रतिबंधित पशु के मीट समेत पकड़ लिया। जांच पड़ताल की गई तब पता चला कि युवक अपनी शादी की दावत में लोगों को प्रतिबंधित पशु का मीट खिलाने की तैयारी कर रहा था।
एडिशनल एसपी संसार सिंह का कहना है कि जिस युवक की शादी होने थी, वह शादी से एक दिन पहले अपने 5 साथियों संग प्रतिबंधित पशुओं का मीट दावत में खिलाने की योजना बना रहा था। पुलिस ने उनके कब्जे से मीट और प्रतिवन्धित पशु की हत्या करने वाले उपकरण बरामद कर उन्हें गिरफ्तार किया और उन्हें कोर्ट में पेश किया गया। कोर्ट ने उन्हें जेल भेज दिया है।
यह भी देखें: मामूली विवाद में दबंगों ने मचाया तांडव, किया यह काम

पहले भी सामने आ चुका है मामला

गौरतलब है कि तीन साल पहले भी एक ऐसा मामला सामने आया था। जिसमें पटवाई थाना इलाके में एक युवक ने अपनी शादी में दुल्हन परिवार से शर्त रखी कि अगर वह प्रतिबंधित पशु का मीट बरातियों को खिलाएंगे तभी बारात लेकर आएगा। जिस पर युवती ने इस युवक से निकाह करने से इनकार कर दिया था और कहा था कि जो सरकार का कहना नहीं मानेगा व कानून तोड़ेगा, वह उसके साथ निकाह नहीं करेगी।
//?feature=oembed

ट्रेंडिंग वीडियो