प्रधान पद का उम्मीदवार लोगों से बोला- पुलिस को पैसा दे दिया है, अब फर्जी वोट डाल सकेंगे

6 अप्रैल को आरोपी प्रधान प्रत्याशी ने अपने गांव में एक जनसङभा संबोधित की थी। जनसभा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। कोर्ट ने आरोपी को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

By: Rahul Chauhan

Published: 08 Apr 2021, 04:26 PM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

रामपुर। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद प्रधान पद के उम्मीदवार को पुलिस ने गिरफ्तार करके कोर्ट में पेश किया है। कोर्ट ने उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है। दरअसल, सोशल मीडिया पर बाबू घोषी नाम व्यक्ति का वीडियो वायरल हुआ है। जो इस बार प्रधान पद के लिए चुनाव की तैयारी कर रहा है। वीडियो में बाबू पब्लिक को भड़का रहा था। थाना टाण्डा पुलिस ने आचार संहिता उल्लंघन एवं कोविड-19 के नियमों का पालन न करने पर यह कार्रवाई की है।

यह भी पढ़ें: Panchayat Election को लेकर निर्वाचन आयोग की गाइडलाइन, ये लोग नहीं बन सकेंगे चुनाव एजेंट

एडिशनल एसपी संसार सिंह के मुताबिक 06-04-2021 को ग्राम बैजना में ग्राम प्रधान पद प्रत्याशी बब्बू घोषी पुत्र शहजादे निवासी ग्राम हजरतपुर थाना कोतवाली, रामपुर की एक वीडियो वायरल हो रही थी। जिसमें वह ग्राम बैजना में बिना अनुमति के चुनावी जनसभा की गई और वोटरों को भ्रमित किया गया तथा आचार संहिता का उल्लंघन एवं कोविड-19 के नियमों का पालन नहीं किया गया। इस सम्बंध मेें थाना टांडा, रामपुर पर मु0अ0सं0-77/21 धारा 171एच, 188, 191, 269, 270 भादवि व 3 महामारी अधिनियम का अभियोग पंजीकृत किया गया था। बीते दिनांक 07-04-2021 को थाना टाण्डा, रामपुर पुलिस द्वारा उक्त अभियोग में नामित अभियुक्त को ग्राम बैजना से गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया। जहां से अदालत ने उसे जेल भेज दिया।

यह भी पढ़ें: जानिए, एक गांव से कितने लोग प्रधानी, BDC व पंचायत सदस्य के लिए पर्चा भर सकते हैं

जानकारी के अनुसार वायरल वीडियो में बब्बू घोषी जनसभा में लोगों को संबोधित करते हुए बोल रहा है कि आप बिल्कुल ना डरें, पुलिस को पैसा दे दिया है। अब पुलिस गांव में नहीं आएगी। फर्जी वोट भी खूब पड़ेंगे और हमारे लोग ही डालेंगे। आप लोग बिल्कुल ना डरें। वीडियो वायरल होते ही पुलिस अलर्ट मोड में आ गई और तुरंत कार्रवाई करते हुए प्रधान प्रत्याशी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

Show More
Rahul Chauhan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned