Rampur सिपाही ने बनाई महिला की वीडियो फिर छह माह तक करता रहा रेप, रिपाेर्ट दर्ज

  • सिपाही पर पुलिस ने धारा 376, 452 और 506 के चार्ज लगाए
  • अफसर बोले जांच में सामने आने वाले तथ्यों के आधार हाेगी कार्रवाई

By: shivmani tyagi

Updated: 15 Oct 2020, 11:50 AM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क, रामपुर। थाने के एक सिपाही पर अश्लील वीडियो बनाकर महिला काे ब्लैकमैल करने और फिर हथियार के बल दुष्कर्म करने के आरोप लगे हैं। पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर आरोपी सिपाही के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़ें: यूपी सरकार ने कहा- सुप्रीम कोर्ट करे CBI जांच की निगरानी, चारों आरोपियों के परिजनों से आज होगी पूछताछ

घटना पटवाई क्षेत्र की है। महिला के पति के अनुसार पटवाई थाने का एक सिपाही उनके यहां सामान लेने आया करता था। इसी बीच सिपाही पत्नी पर बुरी नजर रखने लगा। आराेपाें के अनुसार 11 सितंबर की रात करीब दाे बजे सिपाही उनके घर पहुंचा और तमंचे की नोक पर उसकी पत्नी के साथ दुष्कर्म की घटना काे अंजाम दे डाला।

यह भी पढ़ें: 25 से ज्यादा गर्लफ्रेंड के शोक पूरे करने के लिए मंत्रियों और अफसरों की कार चुराने वाला 'रॉबिन हुड' गिरफ्तार

पीड़ित महिला ने पुलिस को बताया कि रात में सिपाही घर पर आया और मेरी गंदी फोटो ले ली। बाद में इन्ही फोटो के आधार पर ब्लैकमैल करना शुरू कर दिया। इसके बाद छह महीने तक सिपाही ब्लैकमेल करता रहा। पीड़िता ने बताया कि सिपाही ने उसे डरा दिया था और कह दिया था कि अगर किसी काे भी बताया तो फोटो सभी को दिखा देगा।

यह भी पढ़ें: प्रधानी चुनाव को लेकर खूनी संघर्ष, जमकर चले लाठी-डंडे, दिखा खौफनाक मंजर

महिला ने यह भी बताया कि एक दिन पति ने देख लिया और फिर उसने परिजनाें काे पूरी बात बताई। इसके बाद पीड़ित पत्नी काे लेकर पति एसपी शगुन गाैतम के पास पहुंचा और पूरी घटना बताई। एसपी के आदेश पर अब पुलिस ने आराेपी सिपाही के खिलाफ मामला दर्ज कर सभी आराेपाें की जांच शुरू कर दी है।

shivmani tyagi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned