scriptबच्चों की चोरी को लेकर भड़के लोगों ने जाम लगाते हुए किया बवाल, पुलिस ने किया लाठीचार्ज | police lathi charged after jammed way for detaining a child theft | Patrika News

बच्चों की चोरी को लेकर भड़के लोगों ने जाम लगाते हुए किया बवाल, पुलिस ने किया लाठीचार्ज

locationरामपुरPublished: Aug 25, 2019 03:22:08 pm

Submitted by:

lokesh verma

खास बातें-

लोगों ने एक व्यक्ति को बच्चा चोर समझकर बेरहमी से पीटा
हंगामे के बाद स्थिति बिगड़ती देख पुलिस ने किया लाठीचार्ज
रामपुर जिले के शाहबाद कोतवाली क्षेत्र के मल्लपुर गांव की घटना

rampur
रामपुर. बच्चा चोरी करने के आरोप में एक व्यक्ति की शाहबाद थाना क्षेत्र में पिटाई के बाद इस कदर बवाल हुआ कि पुलिस को लाठीचार्ज करनी पड़ गई। बताया जा रहा है कि मल्लपुर गांव चार बच्चे खेल रहे थे। इसी दौरान चार लोग आए और बच्चों बिस्किट खिलाने लगे। यह देख ग्रामीणों ने उन्हें बच्चा चोर समझकर घेर लिया, लेकिन तीन लोग मौके से भाग निकले। वहीं एक को पकड़कर भीड़ ने जमकर पीटा। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस आरोपी को छुड़ाकर अपने साथ थाने ले गई। इससे नाराज लोगों ने ढकिया-शाहबाद मार्ग पर जाम लगा दिया। जहां पहुंचते ही पुलिस ने लोगों तितर-बितर करने के लिए लाठीचार्ज शुरू कर दिया और जाम खुलवा दिया।
जानकारी के अनुसार शाहबाद क्षेत्र के मल्लपुर गांव के रहने वाले चार बच्चे छह वर्षीय सचिन, 7 वर्षीय अर्जुन, 5 वर्षीय दीक्षा व 7 वर्षीय सोनू रविवार सुबह खेल रहे थे। लोगों का कहना है कि इसी दौरान चार अज्ञात लोग आए और बच्चों को बिस्किट देने के बहाने खिलाने लगे। बच्चों को अनजान लोगों के साथ खेलता देख ग्रामीणों ने उन्हें बच्चा चोर समझते हुए घेर लिया, लेकिन इस दौरान तीन लोग अपनी बाइक वहीं छोड़कर जंगल की ओर भाग निकले। जबकि एक व्यक्ति लोगों के हाथ लग गया, जिसे पकड़कर लोगों जमकर पीटा। इस दौरान किसी ने मारपीट की जानकारी पुलिस को दे दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस आरोपी को लोगों से छुड़ाकर थाने ले गई।
यह भी पढ़ें

योगी सरकार के मंत्री के ‘साले’ पर महिला ने लगाए गंभीर आरोप, छेड़छाड़ के बाद किया ये काम

इसके बाद आरोपी को थाने ले जाने के विराेध में लोगों ने शाहबाद-ढकिया मार्ग को पूरी तरह जाम कर दिया। वहीं जाम की सूचना मिलते ही कोतवाल राजकुमार शर्मा पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। जहां उन्होंने लोगों को जाम खोलने के लिए समझाया, लेकिन गुस्साए लोग आरोपी को उनको सौंपने की मांग करने लगे। इसको लेकर लोगों ने जमकर हंगामा किया। मौके पर स्थिति बिगड़ती देख पुलिस ने लाठीचार्ज करते लोगों को खदेड़ दिया और जाम खुलवा दिया। बता दें कि इस दौरान सड़क के दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतारें लग गईं। पुलिस अधिकारी राजकुमार शर्मा का कहना है कि आरोपी ने अपना नाम कुंवर पाल निवासी भीतरगांव बताया है। फिलहाल वह मामले की जांच कर रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो