scriptसांसद आजम खान के बाद अब उनके करीबियों पर कसा शिकंजा, घर के बाहर नोटिस हुए चस्पा | police searching for relatives of mp azam khan | Patrika News

सांसद आजम खान के बाद अब उनके करीबियों पर कसा शिकंजा, घर के बाहर नोटिस हुए चस्पा

locationरामपुरPublished: Jul 28, 2020 04:52:01 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

Highlights:
-चार करीबियों की तलाश में जुटी पुलिस
-कोर्ट के आदेश पर धारा 82 की कार्रवाई
-लोगों से सूचना देने की अपी

imgonline-com-ua-twotoone-nttnffwrscztus.jpg
रामपुर। सांसद आजम खान के बाद अब कोर्ट के आदेश पर थाना गंज की पुलिस उनके करीबियों पर दर्ज मुकदमों में शिकंजा कसती नज़र आ रही है। इस कड़ी में पुलिस ने आजम खान के 4 बड़े करीबियों के मोहल्ले में जाकर धारा 82 की कार्रवाई करते हुए मुनादी कराकर कोर्ट का नोटिस चस्पा किया है। साथ ही मुहल्ले के लोगों से पुलिस ने अपील की है कि ये चारों लोग कहीं नजर आए तो पुलिस को सूचना दें। पुलिस ऐसे लोगों का नाम और पता गुप्त रखेगी।
यह भी पढ़ें

बकरीद काे लेकर लाेनी विधायक ने दिया विवादित बयान

बता दें कि सांसद आजम खान पर हुई कार्रवाई के बाद से ज्यादातर उनके करीबी सपाई जिले से फरार हैं। जिनके ख़िलाफ़ मुक़दमें दर्ज हैं, वो सपा कार्येकर्ता पदधिकारी जिलें में नजर नही आ रहे हैं। उधर, दर्ज मुकदमों को लेकर पुलिस कोर्ट के आदेश पर उनके घरों पर दाबिश दे रही है।
इस क्रम में पुलिस ने आजम खान के चार करीबियों के यहां मुनादी कर धारा 82 की कार्रवाई की। इनमें एक नगर पालिका परिषद रामपुर के पूर्व चेयरमैन अजहर खान हैं, तो वहीं दूसरे रानू खान हैं जो आजम खान के रिश्तेदार हैं। इनके अलावा दो लोग भी उनके बहुत करीबी हैं। यह चारों काफी समय से फरार बताए जा रहे हैं। उधर, पुलिस कोर्ट के आदेश पर लगातार इनके घरों पर दबिश दे रही है।
यह भी पढ़ें

दूसरे राज्यों से इस तरह लाए जा रहे पशु, पुलिस भी देखकर हो गई हैरान

थाना प्रभाी थाना गंज ने बताया कि अभियुक्तगण की गिरफ्तारी के लिए कई बार दबिष दी गई। लेकिन ये सभी छिपे हुए हैं।कोर्ट द्वारा इनके विरूद्ध धारा 82 सीआरपीसी के नोटिस जारी किये गये हैं। अभियुक्तगण के मोहल्लों में मुनादी की गई तथा मोहल्ले वासियों की मौजूदगी में सभी के घर पर धारा 82 सीआरपीसी के नोटिस चस्पा किये गये हैं। साथ ही लोगों से अपील की गयी हहै कि यदि किसी को इनके बारे में सूचना मिलती है तो इनकी सूचना तुरन्त पुलिस को दें।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो