script

रामपुर में दराेगा की रिपाेर्ट Corona virus पॉजिटिव आई ताे सड़कों पर उतरे एसपी

locationरामपुरPublished: Jul 03, 2020 05:31:44 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

Rampur में दराेगा की रिपाेर्ट Corona virus पॉजिटिव आई ताे सड़कों पर निकले एसपी ने लाेगाें से अपील साेशल डिस्टेसिंग की अपील

img-20200703-wa0027_1.jpg

rampur

रामपुर । स्वार कोतवाली में तैनात एक दरोगा की रिपाेर्ट Corona virus पॉजिटिव आने के बाद पुलिस अधीक्षक शगुन गौतम सड़क पर उतरकर लाेगाें को कोरोना वायरस के खतरे के बता रहे हैं और उनसे सावधानी बरतनें की अपील कर रहे हैं।
यह भी पढ़ें

बिजनौर में पुलिस के खिलाफ किसानाें का आंदाेलन, जेल भरने की चेतावनी

पुलिस अधीक्षक शगुन गौतम राहगीरों को समझा रहे हैं कि, वह सोशल डिस्टेंस का पालन करें। मास्क लगाकर ही घर से निकलें। बेहद जरूरी कार्य होने पर ही घरों से बाहर निकलें। बिना किसी काम के घर सें बाहर ना निकलें। जहां भी खड़े हो वहां सोशल डिस्टेंस का पालन करें। कोरोना संक्रमित मामले बढ़ते जा रहें हैं। कोरोना वायरस ने बचने का एक ही मात्र उपाय है कि आप लोग घरों से कम निकलें। मास्क लगाकर ही रहें। इसके अलावा सोशल डिस्टेंस का पालन करें।
यह भी पढ़ें

ये रही विकास दूबे की पूरी कुंडली

इतना ही नहीं पुलिस अधीक्षक शगुन गौतम ने अपने जिले के सभी सीओ समेत थानाध्यक्षों को आदेश दिया है कि वह अपने-अपने इलाकों में जाकर के लोगों को सोशल डिस्टेंस का पालन कराएं। इसके अलावा जो लोग मास्क नहीं लगा रहे उन्हे भी मास्क वितरित कराए। थानेदारों काे निर्देश दिए हैं कि थाने आने वाले हरेक व्यक्ति काे सैनिटाइज करवाया जाए। बिना सैनिटाइज कोई भी व्यक्ति पुलिस थाने में प्रवेश ना करे। आने वालाें का पूरा पता और माेबाइल नंबर भी नाेट किया जाए।

ट्रेंडिंग वीडियो