बैंड-बाजे के साथ प्रधान मना रहा था जीत का जश्न, पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेजा

मामला कोतवाली गंज थाना क्षेत्र के गांव अजयपुर का है। कोविड गाइडलाइन की धज्जियां उड़ाकर मनाया जा रहा था जीत का जश्न। वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने लिया एक्शन।

By: Rahul Chauhan

Published: 05 May 2021, 02:54 PM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

रामपुर। पंचायत चुनाव में जीत की खुशी में बैंड बाजा बजाना एक प्रधान को इस कद्र महंगा पड़ गया कि जश्न पूरा होने से पहले ही विजयी प्रधान सलाखों के पीछे पहुंच गया। दरअसल, प्रधान बैंड बाजे की धुन पर गाँव के लोगों संग अपनी जीत को लेकर जश्न मना रहा था। तभी वहां खड़े किसी व्यक्ति ने इस पूरे जश्न का वीडियो बनाकर पुलिस को भेज दिया। जिसके बाद पुलिस ने गांव जाकर तत्काल प्रधान को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

यह भी पढ़ें: पंचायत चुनाव में बीजेपी को क्यों हुआ इतना बड़ा नुकसान, जानें वाराणसी-अयोध्या और मथुरा से पकड़ ढीली होने का मुख्य कारण

जानकारी के अनुसार मामला गंज कोतवाली क्षेत्र के अजयपुर गांव का है। पंचायत चुनाव में ताहिर अली की जीत हुई। जिसके बाद उनके समर्थकों ने बैंड बाजे के साथ उनका स्वागत किया। इस दौरान कोविड गाइडलाइन की धज्जियां उड़ाते हुए प्रधान व उनके समर्थक जमकर जश्न मना रहे थे। जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर उन्हें गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तारी के बाद प्रधान समर्थकों ने जमकर इसका विरोध किया और इसे विपक्षी प्रत्याशियों की साजिश करार दिया।

यह भी पढ़ें: कोरोना महामारी खत्म होती ही सीएए-एनआरसी हो लागू, छोटे मदरसे हों बंद- वसीम रिजवी

कोतवाली गंज कोतवाल ने बताया कि थाना क्षेत्र के अजयपुर गाँव का प्रधान ताहिर अली जीत की खुशी का जश्न मना रहा था। उसे गिरफतार कर के कोर्ट में पेश किया गया। जहां से कोर्ट ने उसे जेल भेज दिया है। प्रधान ताहिर पर आरोप है कि उन्होंने कोविड़ महामारी की गाइडलाइन को नज़र अंदाज़ करके जीत का जश्न मनाया, जोकि गलत है। कई धाराओं में केस फाइल किया गया है। वीडियो के आधार पर कार्रवाई की गई है।

Rahul Chauhan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned