scriptआजम खान की पत्नी ने कहा- मुझे और मेरे परिवार को जान का खतरा, कभी भी हो सकती है किसी की हत्या | rajyasabha mp tanjeem fatima statement on case filed against azam khan | Patrika News

आजम खान की पत्नी ने कहा- मुझे और मेरे परिवार को जान का खतरा, कभी भी हो सकती है किसी की हत्या

locationरामपुरPublished: Jul 21, 2019 04:44:58 pm

Submitted by:

lokesh verma

खबर के मुख्य बिंदु-

शासन-प्रशासन पर लगाए आजम खान और उनके करीबियों के खिलाफ झूठे मुकदमे दर्ज कराने के आरोप
कहा- हमने चेक के माध्यम से खरीदी थी किसानों की जमीन
प्रदेश सरकार के खिलाफ राज्यसभा में उठाऊंगी सभी मुद्दे

Rajyasabha MP Tanjeem Fatima

आजम खान की पत्नी बोलीं- मुझे और मेरे परिवार को जान का खतरा, कभी भी हो सकती है हत्या

रामपुर. सपा सांसद आजम खान (Azam Khan) के खिलाफ एक बाद एक 26 मुकदमे दर्ज होने को लेकर राज्यसभा सांसद तंजीम फातिमा (Rajyasabha MP Tanjim Fatima) ने योगी आदित्यनाथ सरकार और प्रशासन पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा कि शासन-प्रशासन उनके परिवार को बेवजह परेशान करने के लिए आजम खान और उनके करीबियों पर झूठे मुकदमे दर्ज करा रहा है। उन्होंने कहा कि मुझे और मेरे परिवार को जान का खतरा है। कभी भी किसी की भी हत्या की जा सकती है। मैं इन मुद्दों को राज्यसभा में उठाऊंगी।
रामपुर में एक प्रेसवार्ता के दौरान सांसद आजम खान की पत्नी और राज्यसभा सांसद तंजीम फातिमा ने स्थानीय प्रशासन और शासन पर बेवजह परेशान करने का आरोप लगाते हुए कहा कि हम पर यह जुल्म उपचुनाव को लेकर किया जा रहा है, लेकिन विरोधी कुछ भी कर लें रामपुर विधानसभा की सीट समाजवादी पार्टी के ही खाते में आएगी। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार और स्थानीय पुलिस प्रशासन ने जिस तरह रामपुर शहर में आतंक का माहौल बनाया है। उसकी लोकतांत्रिक देश में कल्पना भी नहीं की जा सकती है। उन्होंने पुलिस पर बेगुनाह लोगों को गुंडा एक्ट के तहत जेल में डालने का भी आरोप लगाया।
यह भी पढ़ें

अब तक 26… सपा सांसद आजम खान की हो सकती है गिरफ्तारी, सपा में हड़कंप

लोगों को लालच देेकर दर्ज कराए जा रहे मुकदमे

इस दौरान तंजीम फातिमा ने आजम खान पर दर्ज मुकदमो को लेकर कहा कि किसानों की जमीन चेक के माध्यम से खरीदी गई है। हालांकि उन्होंने यह भी स्वीकार किया कि कुछ किसानों की जमीन का दाखिल खारिज होने से रह सकता है। इसलिए लोगों को लालच देकर मुकदमे दर्ज कराए जा रहे हैं। उन्होंने आगे कहा कि प्रदेश में अराजक तत्वों का बोलबाला है, लेकिन राज्य सरकार को इसकी कोई चिंता नहीं है। उन्हें बस यही चिंता है कि किस प्रकार से जौहर विश्वविद्यालय को बदनाम किया जा सकता है।
उन्होंने आगे कहा कि जिस तरह से शनिवार को सपा विधायकों के डेलिगेशन को रोका गया, उससे साफ होता है कि उन्हें पुलिस संरक्षण दे रही है। राज्यसभा सांसद तंजीम फातिमा ने मीडिया से मुखातिब होते हुए कहा कि मुझे और मेरे परिवार को जान का खतरा बना हुआ है। कभी भी किसी की जान जा सकती है। मैं उपरोक्त मुद्दों को राज्यसभा में उठाऊंगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो