scriptRampur 6 murder in 7 days in lockdown | Rampur: Lockdown में बढ़ गए अपराध, Azam Khan के गढ़ में सात दिन में हुए 6 मर्डर | Patrika News

Rampur: Lockdown में बढ़ गए अपराध, Azam Khan के गढ़ में सात दिन में हुए 6 मर्डर

Highlights

  • Rampur में बुलंद हैं बदमाशों के हौसले
  • अधिकतर मामलों के आरोपी हैं फरार
  • Shivsena नेता का केस भी नहीं खुला

 

रामपुर

Updated: May 28, 2020 01:05:53 pm

रामपुर। जिलें में इन दिनों ताबड़तोड़ वारदातें हो रही हैं। सप्ताह भर के भीतर 6 लोगों की हत्याएं हुई हैं। इससे पुलिस (Rampur Police) की कार्यप्रणाली पर सवाल उठने लगे हैं। लॉकडाउन (Lockdown) में जब लोग घर से बाहर नहीं निकल रहे हैं तो इन बदमाशों के हौसले इतने बुलंद कैसे हो गए। इन घटनाओं में से एक में पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है जबकि बाकी सभी आरोपी अभी पुलिस की पकड़ से दूर हैं।
img-20200527-wa0005.jpg
21 May को हुआ था अनुराग शर्मा का कत्ल

21 मई की रात को शिवसेना (Shivsena) नेता अनुराग शर्मा की हत्या कर दी गई थी। शिवसेना नेता के हत्यारों को पुलिस अभी तक नहीं खोज पाई है। शिवसेना नेता स्कूटी पर सवार होकर सब्जी खरीदने के लिए घर से बाहर निकले। इस बीच दो बाइक सवार बदमाशों ने उन पर गोलियां बरसा दीं। लोगों व पुलिस ने उन्हें अस्पताल की इमरजेंसी (Emergency) भेजा, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। शिवसेना समर्थकों ने अस्पताल में तोड़फोड़ भी की थी।
यह भी पढ़ें

यूपी के इस जिले में भी आज से खुल गए बाजार, सुबह 7 से शाम 7 बजे तक खुलेंगी दुकानें

गवाह पर भी किया था हमला

आईजी जोन (IG Zone) मुरादाबाद (Moradabad) रमित शर्मा ने भी घटना का अनावरण जल्द कराने की बात कही थी। एसपी (Rampur SP) शगुन गौतम ने घटना का खुलासा करने के लिए कई टीमें बनाई थीं पर हत्यारे पुलिस की पकड़ से दूर हैं। इतना ही नहीं अनुराग शर्मा केस में गवाह छत्रपाल यादव के घर पर भी चार बदमाशों ने फायरिंग की थी। छत्रपाल यादव ने दो नामजद समेत दो अज्ञात हमलावरों पर केस दर्ज करवाया। घटना के बाद से ही हमलावर फरार हैं।
यह भी पढ़ें

Super Lockdown में नेशनल हाइवे पर सुबह 5.30 बजे गोलियों की तड़तड़ाहट, 25 हजारी बदमाश गिरफ्तार

वारदातें

— 21 मई: रात को कोतवाली सिविल लाइन के ज्वालानगर में बाइक सवार बदमाशों ने गोली मारकर शिवसेना नेता की हत्या की। इस घटना में दो नामजद जबकि दो अज्ञात हैं। आरोपी फरार हैं।
— 24 मई: रात को करीब 10 बजे अनुराग शर्मा के बेहद करीबी माने जाने वाले छत्रपाल यादव के घर दो बाइक सवार बदमाशों ने फायरिंग कर दी। फायरिंग करने वाले बदमाश फरार हैं।
— 25 मई: थाना स्वार क्षेत्र में दहेज के लिए पति ने पत्नी की हत्या त्रत्त्या कर दी। पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा लिखा। आरोपी फरार।
— 26 मई: रात को होटल संचालक बाइक से अपने घर जा रहा था। तहसील सदर सड़क पर दो बाइक सवार बदमाशों ने उसकी गोली मारकर हत्या कर दी। एक नामजद व तीन अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज। सभी आरोपी फरार हैं।
— 27 मई: दोपहर को बीच चौराहे पर वीवीआईपी विधानसभा बिलासपुर में बाइक सवार बदमाशों ने ई—रिक्शा चालक की गोली मारकर हत्या कर दी। सभी आरोपी फरार हैं।
— 27 मई: कोतवाली सिविल लाइन इलाके के मोहल्ला मैगजीन में नवविवाहिता की फांसी लगाकर ससुराल वालों ने हत्या कर दी। पुलिस ने तीनो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। एक माह पहले ही उसकी लव मैरिज हुई थी।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

नाम ज्योतिष: ससुराल वालों के लिए बेहद लकी साबित होती हैं इन अक्षर के नाम वाली लड़कियांभारतीय WWE स्टार Veer Mahaan मार खाने के बाद बौखलाए, कहा- 'शेर क्या करेगा किसी को नहीं पता'ज्योतिष अनुसार रोज सुबह इन 5 कार्यों को करने से धन की देवी मां लक्ष्मी होती हैं प्रसन्नइन राशि वालों पर देवी-देवताओं की मानी जाती है विशेष कृपा, भाग्य का भरपूर मिलता है साथअगर ठान लें तो धन कुबेर बन सकते हैं इन नाम के लोग, जानें क्या कहती है ज्योतिषIron and steel market: लोहा इस्पात बाजार में फिर से गिरावट शुरू5 बल्लेबाज जिन्होंने इंटरनेशनल क्रिकेट में 1 ओवर में 6 चौके जड़ेनोट गिनने में लगीं कई मशीनें..नोट ढ़ोते-ढ़ोते छूटे पुलिस के पसीने, जानिए कहां मिला नोटों का ढेर

बड़ी खबरें

Thailand Open: PV Sindhu ने वर्ल्ड की नंबर 1 खिलाड़ी Akane Yamaguchi को हराकर सेमीफाइनल में बनाई जगहIPL 2022 RR vs CSK Live Updates: रोमांचक मुकाबले में राजस्थान ने चेन्नई को 5 विकेट से हरायासुप्रीम कोर्ट में अपने लास्ट डे पर बोले जस्टिस एलएन राव- 'जज साधु-संन्यासी नहीं होते, हम पर भी होता है काम का दबाव'ज्ञानवापी मस्जिद केसः सुप्रीम कोर्ट का सुझाव, मामला जिला जज के पास भेजा जाए, सभी पक्षों के हित सुरक्षित रखे जाएंशिक्षा मंत्री की बेटी को कलकत्ता हाई कोर्ट ने दिए बर्खास्त करने के निर्देश, लौटाना होगा 41 महीने का वेतनCBI रेड के बाद तेजस्वी यादव ने केंद्र सरकार पर कसा तंज, कहा - 'ऐ हवा जाकर कह दो, दिल्ली के दरबारों से, नहीं डरा है, नहीं डरेगा लालू इन सरकारों से'Ola-Uber की मनमानी पर लगेगी लगाम! CCPA ने अनुचित व्यवहार के लिए भेजा नोटिस, 15 दिन में नहीं दिया जवाब तो हो सकती है कार्रवाईHyderabad Encounter Case: सुप्रीम कोर्ट के जांच आयोग ने हैदराबाद एनकाउंटर को बताया फर्जी, पुलिसकर्मी दोषी करार
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.