scriptRampur By Election Azam Khan attacks on BJP | Rampur By Election: आजम खान का हमला, विधानसभा में मेरे सामने BJP के वजीरों की सिर उठाने की हिम्मत नहीं हुई | Patrika News

Rampur By Election: आजम खान का हमला, विधानसभा में मेरे सामने BJP के वजीरों की सिर उठाने की हिम्मत नहीं हुई

Rampur By Election: आजम खान ने विरोधियों पर हमला बोलते हुए कहा कि इन लोगों ने मेरे दामन पर भी बहुत दाग लगा दिए हैं। जिसने चाहा उसने हमारे खिलाफ मुकदमा करा दिया। पूरी दुनिया जानती है कि रामपुर के साथ बहुत जुल्म हुआ है।

रामपुर

Updated: June 11, 2022 01:08:19 pm

उत्तर प्रदेश में रामपुर और आजमगढ़ लोकसभा सीट के लिए उपचुनाव होने वाले हैं। इसके लिए पार्टियों ने वोट मांगने की कवायद तेज कर दी है। इसी कड़ी में अब समाजवादी पार्टी (सपा) के वरिष्ठ नेता आजम खान ने अपने ही इस्तीफे से रिक्त रामपुर सीट पर हो रहे उपचुनाव के लिए प्रचार तेज कर दिया है। इसके लिए वह जनता के बीच पहुंचे और जनता से सपा उम्मीदवार आसिम राजा को चुनाव जिताने का आह्वान किया। इस दौरान उन्होंने भाजपा पर भी जमकर हमला बोला।
Rampur By Election: आजम खान का हमला, विधानसभा में मेरे सामने BJP के वजीरों की सिर उठाने की हिम्मत नहीं हुई
भाजपा पर जमकर बोला हमला

बता दें कि सपा के वरिष्ठ नेता आजम खान रामपुर में सपा कार्यालय पहुंचे। यहां उन्होंने समर्थकों के बीच जेल से रिहा होने के बाद विधानसभा पहुंचने पर क्या हुआ, ये वाकया सुनाया। आजम ने कहा कि वह विधानसभा में एक दिन थोड़ी देर के लिए विधानसभा गए थे। बीजेपी के वजीरों और विधायकों के सिर नहीं उठ रहे थे। उन्हें मालूम था कि वे मुझसे नजर नहीं मिला सकेंगे। उन्होंने कहा कि हमसे बस एक ही ज़ुल्म बाकी रह गया था। बची हुई जान भी निकाल लेते।
यह भी पढ़ें

UP में फिर डरा रहा कोरोना, नोएडा में दो दिन में दोगुनी रफ्तार से बढ़े केस, जानें कितने मामले आए सामने

शायराना अंदाज में कही ये बात

आजम खान ने आगे कहा कि आपसे मेरा हक कितना बनता है, ये नहीं जानता। लेकिन आपका मुझपर इतना हक बनता है कि जिंदगी की आखिरी सांस तक आपकी भलाई के लिए सोचता रहूंगा, लड़ता रहूंगा। उन्होंने शायराना अंदाज में कहा कि मेरा दिल जख्मों से भरा पड़ा है। जख्म के सिवा उसे जोड़ने की भी शायद कोई जगह बाकी नहीं है। दिल कैसे दिल की शक्ल में मौजूद है, यह भी मालूम नहीं है। कितने निशान हैं, इस दिल में, यह भी पता नहीं।
यह भी पढ़ें

खुशखबरी: नोएडा में झुग्गी वालों को जल्द मिलने वाले हैं फ्लैट, CEO रितु माहेश्वरी ने दिए ये निर्देश

रामपुर के साथ बहुत जुल्म हुआ

आजम खान ने विरोधियों पर हमला बोलते हुए कहा कि इन लोगों ने मेरे दामन पर भी बहुत दाग लगा दिए हैं। जिसने चाहा उसने हमारे खिलाफ मुकदमा करा दिया। भैंस चोरी, बकरी चोरी तक के मुकदमे हम पर लिखवा दिए। पूरी दुनिया जानती है कि रामपुर के साथ बहुत जुल्म हुआ है। बस एक ही जुल्म बाकी रह गया था कि हमारी बची हुई जान भी निकाल लेते। आजम खां ने कहा कि अखिलेश जब कन्नौज से लोकसभा का चुनाव लड़ रहे थे, तब मैंने नारा दिया था कि टीपू को सुल्तान बना दो, उनका घर का नाम टीपू है। आज मैं कहता हूं कि रामपुर वालों आसिम को राजा बना दो।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मौजूदगी में हैदराबाद में शुरू हुई BJP राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठकUdaipur Kanhaiya Lal Murder Case में बड़ा खुलासा: धमकियों के बीच कन्हैयालाल ने एक सप्ताह पहले ही लगवाया था CCTV, जानिए पुलिस को क्या मिला...Udaipur Kanhaiya Lal Murder Case : कोर्ट तक यूं सुरक्षित पहुंचे कन्हैया हत्याकांड के आरोपी लेकिन...ऋषभ पंत 146, रवींद्र जडेजा 104, टीम इंडिया का स्कोर 416, 15 साल बाद दोनों ने रच दिया बड़ा इतिहासMumbai: बीजेपी सांसद हेमा मालिनी ने मुंबई की सड़कों पर गड्ढों को देखकर जताई चिंता, किया पुराने दिनों को याद250 मिनट में पूरा हुआ काशी का सफर, कानपुर-वाराणसी सिक्स लेन का स्पीड ट्रायल सफलनूपुर शर्मा के खिलाफ कोलकाता पुलिस ने जारी किया लुकआउट नोटिस, समन के बाद भी नहीं हुई हाजिरMaharashtra Politics: देवेंद्र फडणवीस किसके कहने पर महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम बनने के लिए हुए तैयार, सामने आई बड़ी जानकारी
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.