Rampur By Election: Vote डालने के बाद जया प्रदा ने Azam Khan की पत्नी Tazeen Fatima को लेकर दिया बड़ा बयान

Highlights

  • Rampur विधानसभा सीट पर डाले जा रहे हैं वोट
  • Jaya Prada ने मोतिया काॅलेज में डाला अपना वोट
  • BJP प्रत्याशी ने विद्या मंदिर इंटर कॉलेज में डाला मत

रामपुर। उत्‍तर प्रदेश (Uttar Pradesh) की रामपुर (Rampur) विधानसभा सीट पर सोमवार को वोट डाले जा रहे हैं। इस दौरान पुलिस और प्रशासन ने सुरक्षा के पुख्‍ता इंतजाम किए हुए हैं। वोट डालने के बाद सभी प्रत्‍याशी अपनी-अपनी जीत का दावा कर रहे हैं। वहीं, राजनीतिक दलों के वरिष्‍ठ नेता विरोधियों पर भी जमकर निशाना साध रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Rampur By Election: Samajwadi Party प्रत्‍याशी ने कहा, ये लोग वोट देने से रोक रहे

photo6156955139622152523.jpg

यह कहा भाजपा उम्‍मीदवार ने

रामपुर में दोपहर 3 बजे तक 30.70 फीसदी मतदान हुआ था। रामपुर की पूर्व सांसद जया प्रदा (Jaya Prada) ने सोमवार को मोतिया काॅलेज में जाकर अपना वोट डाला। इसके बाद जया प्रदा ने कहा कि इस बार हमारी जीत पक्की है। रामपुर के लोग रामपुर की सियासत बदलेंगे। चोरी, डकैती, लूट और किसानों की जमीन पर कब्जा करने बाले आजम खान (Azam Khan) की पत्नी डॉ. तजीन फातिमा (Dr. Tazeen Fatima) चुनाव हारेंगी। वहीं, भारतीय जनता पार्टी (BJP) के प्रत्याशी भारत भूषण गुप्ता ने विद्या मंदिर इंटर कॉलेज में अपने मत का प्रयोग किया। उन्‍होंने कहा कि वे 100 फीसदी चुनाव जीत रहे हैं। जनता भाजपा के पक्ष में वोटिंग कर रही है।

यह भी पढ़ें: Rampur By Election: रामपुर की पूर्व सांसद ने डाला वोट, कहा- हम सत्‍ता में आएंगे तो बताएंगे

sharad asthana
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned