scriptरामपुर उपचुनाव: क्या कम वोटिंग प्रतिशत देगा आजम के आंसुओं का हिसाब, उम्मीदवारों की बढ़ी टेंशन | Rampur by election complete candidate waiting result | Patrika News

रामपुर उपचुनाव: क्या कम वोटिंग प्रतिशत देगा आजम के आंसुओं का हिसाब, उम्मीदवारों की बढ़ी टेंशन

locationरामपुरPublished: Oct 22, 2019 11:32:02 am

Submitted by:

jai prakash

Highlights

शाम तक 44 फीसदी रहा मतदान
अब 24 अक्टूबर को होगी मतगणना
हार-जीत को लेकर शुरू हो गया मंथन

upchunav.jpg

रामपुर: रामपुर उपचुनाव तो शांति पूर्व निपट गयाम लेकिन महज 44 फीसदी मतदान ने प्रत्याशियों के दिलों की धड़कनों को बढ़ा दिया है। लाख कोशिशों के बाद भी मतदाता घरों से नहीं निकले, नतीजा ये रहा कि लोकसभा चुनाव में 52 फीसदी से भी गिरकर उपचुनाव 44 फीसदी पहुंच गया। कुल 387919 में से महज 170684 वोट ही शाम पांच बजे तक पड़ सके। अब सबकी निगाहें 24 अक्टूबर को होने वाली मतगणना पर टिक गयीं हैं।

बंद स्कूल में चल रहा था ऐसा काम, पुलिस ने जब चेक किया बाथरुम रह गई हैरान

लगा रहे गुणा-भाग

जिस तरीके से रामपुर उपचुनाव में नेताओं ने पूरी ताकत लगा दी, उस हिसाब से मतदाता इस बार नहीं निकले। अब सब अपनी हार-जीत का गुणा-भाग लगा रहे हैं। सीधी लड़ाई आजम खान की पत्नी और भाजपा उम्मीदवार भारत भूषण गुप्ता में है। जिसमें आजम की पत्नी को स्थानीय जानकार आगे समझ रहे हैं। वहीँ इस बार आजम ने अपनी सभाओं में जो इमोशनल कार्ड खेला वो कितना सफल हो पायेगा इसका भी पता अब 24 को ही चलेगा।

Tejas Express की Hostess से यात्री कर रहे ये डिमांड, अधिकारी बोले- नहीं बना सकते परंपरा

है चुनौती

वहीँ प्रशासन अब मतदान के बाद मतगणना की तैयारियों में जुट गया है, क्यूंकि शांति पूर्वक मतदान के साथ ही मतगणना भी सही से निपटाना उसके लिए बड़ी चुनौती है।

ट्रेंडिंग वीडियो