scriptRampur News: सीएमओ का कंप्यूटर ऑपरेटर 3 हजार की रिश्वत लेते गिरफ्तार, एंटी करप्शन टीम की ताबड़तोड़ कार्रवाई | Rampur CMO computer operator arrested for taking bribe of Rs 3000 | Patrika News
रामपुर

Rampur News: सीएमओ का कंप्यूटर ऑपरेटर 3 हजार की रिश्वत लेते गिरफ्तार, एंटी करप्शन टीम की ताबड़तोड़ कार्रवाई

Rampur News: यूपी के रामपुर में सीएमओ कार्यालय में कंप्यूटर ऑपरेटर के पद पर तैनात संविदाकर्मी को एंटी करप्शन टीम मुरादाबाद ने दबोच लिया है। कंप्यूटर ऑपरेटर लेटर जारी करने के नाम पर 3 हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया गया है।

रामपुरJun 24, 2024 / 06:19 pm

Mohd Danish

Rampur CMO computer operator arrested for taking bribe of Rs 3000

सीएमओ का कंप्यूटर ऑपरेटर 3 हजार की रिश्वत लेते गिरफ्तार

Rampur News Today: उत्तर प्रदेश के रामपुर में एंटी करप्शन टीम ने सीएमओ कार्यालय में छापा मारा। मौके पर एक कंप्यूटर ऑपरेटर को रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया गया है। उसके पास से तीन हजार की नकदी बरामद की गई है। उसके खिलाफ कई दिनों से शिकायत मिल रही थी। सैदनगर के खोद निवासी गांव वजवाला निवासी कैलाश सिंह पेशे से वकील हैं। उन्होंने 19 जून को सीएमओ कार्यालय में डी-फार्मा के ट्रेनिंग का लेटर बनाने के लिए आवेदन किया था।
सीएमओ कार्यालय में ऑपरेटर के पद पर तैनात नवीन कुमार ने उनसे लेटर तैयार करने के एवज में 3000 रुपये की मांग की थी। इसकी शिकायत उन्होंने एंटी करप्शन टीम से की। सोमवार को वह नवीन कुमार को पैसे देने के लिए टीम के साथ सीएमओ कार्यालय पहुंचे।
यह भी पढ़ें

फेमस यूट्यूबर और रेप के आरोपी अब्दुल्ला पठान पर कुंदरकी पुलिस मेहरबान, FIR के बाद भी नहीं हुई गिरफ्तारी

जब नवीन कुमार ने उनसे पैसे लिए तभी एंटी करप्शन टीम ने आरोपी को पकड़ लिया। उसके पकड़े जाने के बाद सीएमओ कार्यालय में हड़कंप मच गया। टीम आरोपी नवीन को गिरफ्तार कर अपने साथ ले गई है। शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया कि आरोपी इससे पहले भी कई लोगों से वसूली कर चुका था।

Hindi News/ Rampur / Rampur News: सीएमओ का कंप्यूटर ऑपरेटर 3 हजार की रिश्वत लेते गिरफ्तार, एंटी करप्शन टीम की ताबड़तोड़ कार्रवाई

ट्रेंडिंग वीडियो