राज्यपाल आनंदीबेन से मिलकर आ रहे रामपुर डीएम की गाड़ी काफिले की दूसरी गाड़ी से टकराई

  • डीएम के काफिले की गाड़ी आपस में टकराई
  • राज्यपाल से मिलकर लौटते वक्त घटी घटना
  • डीएम की गाड़ी हुई मामूली रूप से डैमेज

By: Iftekhar

Published: 18 Feb 2020, 05:47 PM IST

 

रामपुर. उत्तर प्रदेश की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल इन दिनों रामपुर के दौरे पर हैं। दौरे के दूसरे दिन मंगलवार को राज्यपाल की सुरक्षा में चूक की खबर आने से हड़कंप मच गया। दरअसल, राज्यपाल सोमवार को रामपुर पहुंचीं थी। इस दौरान उन्होंने वहां कई कार्यक्रमों में शिरकत की। इस दौरे के दौरान राज्यपाल रामपुर की मशहूर रजा लाइब्रेरी और विज्ञान प्रदर्शनी में भी गई। इसके बाद उन्होंने 'पढ़े रामपुर-बढ़े रामपुर' कार्यक्रम में हिस्सा लिया। इसी दौरान यह खबर आई कि राज्यपाल के काफिले में किसी बाहरी गाड़ी के घुस जाने की वजह से डीएम की गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गई।

यह भी पढ़ें: जैन मंदिर में रह रही साध्वी ने मंदिर के संत पर लगाया रेप का आरोप, देखें वीडियो

हालांकि, मामले पर जानकारी देते हुए जिला सूचना अधिकारी सुमित कुमार ने बताया कि उस वक्त आंनन्दीबेन पटेल उस काफिले में नहीं थी। डीएम अपने तमाम अफसरों के साथ अब्दुल कलाम गेस्ट हाउस से मुख्यालय आ रहे थे। इसी दौरान रास्ते में अचानक ही उनकी गाड़ी एक अन्य अफसर की गाड़ी से टकरा गई, जिसमें मामूली स्क्रेच डीएम की गाड़ी में आई है। दरअसल, सुबह-सुबह डीएम रामपुर की सरकारी कार एक अन्य कार से जा टकराई। गनीमत यह रही कि किसी को चोट नहीं आई। डीएम जिस गाड़ी में सवार थे, उस गाड़ी का अगला हिस्सा यानी बोनेट डैमेज हो गया है। बताया जाता है कि यह हादसा उस वक्त हुआ, जब डीएम सुबह-सुबह राज्यपाल आंनन्दीबेन पटेल से मिलकर वापास मुख्यालय आ रहे थे। इसी दौरान अचानक से उनके काफिले में चल रही एक अन्य गाड़ी डीएम की गाड़ी से टकरा गई।

यह भी पढ़ें- 600 करोड़ के घोटाले का आरोपी पूर्व मुख्य सचिव वाईपी सिंह चढ़ा पुलिस के हत्थे

इस मौके पर राज्यपाल आनंदीबेन पटेल कई स्वयंसेवी संस्थाओं के साथ भी बैठक की। अपने दौरे के अगले दिन यानी मंगलवार को की सुबह राज्यपाल ने डॉ. एपीजे अब्दुल कलाम विशिष्ट अतिथि गृह में एसपी संतोष कुमार मिश्रा के निर्देशन में सलामी स्वीकार की। इसके बाद वह गांधी समाधि गई। उन्होंने मनोहरपुर स्थित जूबलैंड एग्रीकल्चर रूरल डेवलपमेंट सोसाइटी प्रशिक्षण केंद्र का निरीक्षण किया। राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ने प्रशिक्षण केंद्र में जैविक सब्जियों और औषधियों की दुकानों का भी निरीक्षण किया।

Show More
Iftekhar
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned