script

Jaya Prada ने कमिश्‍नर से की यह मांग, पूरी होने पर पब्लिक करेगी वाह-वाह

locationरामपुरPublished: Aug 31, 2019 01:03:09 pm

Submitted by:

sharad asthana

खास बातें-

Rampur की पूर्व सांसद ने कमिश्‍नर को लिखा पत्र
पुलों के सही होने पर जनपद वासियों को मिलेगा सुकून
सेतु निगम से पुलाें की मरम्‍मत कराए जाने की मांग की

jaya_prada.jpg
रामपुर। पूर्व सांसद और भारतीय जनता पार्टी ( BJP ) की नेता जया प्रदा ( Jaya Prada ) ने कमिश्‍नर को पत्र लिखकर कई पुलों की मरम्‍मत की मांग की है। इनकी खराब हालत को देखकर आए दिन दुर्घटना की आशंका रहती है। इन पुलों के सही होने के बाद जनपद वासियों को काफी सुकून मिलेगा।
इन पुलों का मुद्दा उठाया

भाजपा नेत्री जया प्रदा ने प्रानपुर, सैफनी, कूप, पशुपुरा, जिठनिया आदि पुलों की मरम्मत का मामला उठाया है। उन्‍होंने सेतु निगम से इन पुलाें की मरम्‍मत कराए जाने की मांग की है। पत्र में उन्‍होंने कहा है कि जनपद में कोसी नदी पर प्रानपुर पुल, शाहबाद में सैफनी का पुल, मिलक में पशुपुरा घाट का पुल और रामगंगा नदी पर कूप का पुल सेतु निगम ने बनवाए थे। साथ ही मिलकखानम में पीलाखार नदी पर जिठनिया पुल और दढ़ियाल में कोसी नदी का पुल समेत कई पुल का निर्माण भी सेतु निगम ने कराया था। इनके बनने से लोगों को तहसील व जिला मुख्यालय आने-जाने में काफी आसानी हो गई थी।
यह भी पढ़ें

उपचुनाव से पहले राजनाथ सिंह के बेटे पंकज सिंह को मिली बड़ी जिम्‍मेदारी

यह है हालत

अब इनकी हालत काफी खराब है। आज के समय में पुलों का लिंटर व दोनों ओर लगी रेलिंग क्षतिग्रस्त हो गई हैं। इससे बड़ी दुर्घटना की आशंका बनी रहती है। उन्‍होंने मांग की कि पुलों का स्थलीय निरीक्षण करवाकर सेतु निगम से तुरंत मरम्मत कराई जाए।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर

ट्रेंडिंग वीडियो