scriptExclusive: क्‍लास में पढ़ाने गईं जया प्रदा ने कंट्री की यह स्‍पेलिंग लिखी, जिसने भी देखा चौंक गया- देखें वीडियो | Rampur Ex MP Jaya Prada Teaches In School | Patrika News

Exclusive: क्‍लास में पढ़ाने गईं जया प्रदा ने कंट्री की यह स्‍पेलिंग लिखी, जिसने भी देखा चौंक गया- देखें वीडियो

locationरामपुरPublished: Jul 02, 2019 10:54:03 am

Submitted by:

sharad asthana

रामपुर की पूर्व सांसद जया प्रदा ने प्राथमिक स्कूल में बच्‍चों को पढ़ाया
जया प्रदा ने बच्‍चों से अपील की कि वे रोज स्कूल आएं
स्कूल कैंपस के अंदर से लेकर बाहर तक लगा था गंदगी का अंबार

rampur

Exclusive: क्‍लास में पढ़ाने गईं जया प्रदा ने कंट्री की यह स्‍पेलिंग, जिसने भी देखा चौंक गया

रामपुर। उत्‍तर प्रदेश के रामपुर की पूर्व सांसद जया प्रदा ने सोमवार को प्राथमिक स्कूल में जाकर छात्र-छात्राओं को पढ़ाया। इस दौरान उन्होंने स्कूली बच्‍चों को पढ़ने के लिए कॉपी-किताब और पहनने के लिए ड्रेस वितरित की। इस दौरान जया प्रदा ने बच्‍चों को पढ़ाते समय ब्‍लैक बोर्ड पर कंट्री की गलत स्‍पेलिंग लिख दी। बाद में जब लोगों की नजर उस पर गई ताे सब चौंक गए।
जया प्रदा ने कहा- आज हकीकत में स्कूल में आकर टीचर बनी हूं

स्‍कूल में बच्‍चों को पढ़ाने के दौरान जया प्रदा ने बच्‍चों से अपील की कि वे रोज स्कूल आएं। इस दौरान जया प्रदा ने बताया कि अभी तक उन्‍होंने फिल्मों में टीचर की भूमिका अदा की है, लेकिन आज हकीकत में स्कूल में आकर वह टीचर बनी हैं। आज उन्‍होंने टीचर का फर्ज निभाया है और स्कूली छात्र-छात्राओं को पढ़ाया है। उनसे कुछ बातें भी साझा की हैं। उन्‍होंने कहा कि वह जब फिल्मी दुनिया में टीचर का किरदार निभाती थी तो सोचती थी कि वह टीचर हैं और ये छात्र-छात्राएं हैं। आज हकीकत में जब असल छात्र-छात्राओं के पास आईं और उनसे बातचीत की, उन्हें पढ़ाया तब पता लगा कि टीचर की भूमिका क्या होती है। जया प्रदा ने कहा कि टीचर उन बच्चों के लिए उनके माता-पिता से भी बढ़कर होते हैं। टीचर ही उन बच्चों का भविष्य बनाते हैं, जो बड़े होकर अपने टीचर का, अपने प्रदेश का और अपने देश का नाम रोशन करते हैं। वह उन्हीं का हौसला बढ़ाने के लिए यहां पर आई हैं।
यह भी पढ़ें

TMC सांसद नुसरत के मामले में निजी राय को देवबंद का फतवा बताने वाले टीवी चैनलों के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट जाएंगे उलेमा

rampur
ब्‍लैक बोर्ड पर लिखा यह

जयाप्रदा जब बच्चों को पढ़ा रही थी तब उन्होंने पाठशाला में लगे ब्लैक बोर्ड पर लिखा, India is my Contry। जबक‍ि कंट्री की सही स्‍पेलिंग Country होती है। पहले तो इस पर किसी ने ध्‍यान नहीं दिया। इसको लेकर ना तो वहां पर बेसिक शिक्षा अधिकारी ने कुछ बोला और ना ही एडीएम प्रशासन ने। छात्र-छात्राओं ने भी मुंह नहीं खोला। मीडिया ने भी इस पर शुरू में ध्‍यान नहीं दिया। बाद में जब लोगों की नजर स्‍पेलिंग पर पड़ी तो सभी चौंक गए। उसके बाद लोगों ने कहा कि भूलवश उनसे ऐसा हो गया होगा।
यह भी पढ़ें

BIG NEWS: आजम के विवादित शब्द पर भड़कीं जया प्रदा, बोलीं- आजम खान और एसटी हसन को छाेड़ूंगी नहीं

स्‍कूल के बाहर भरा था पानी

वहीं, जया प्रदा जिस स्कूल में पढ़ाने के लिए गई थीं, वहां की मौजूदा स्थिति को देखकर मीडिया दंग रह गई। स्कूल कैंपस के अंदर से लेकर बाहर तक गंदगी का अंबार था। स्कूल कैंपस के अंदर और बाहर पानी भरा हुआ था। इस बारे में एडीएम प्रशासन जगदंबा प्रसाद गुप्ता का कहना है कि बहुत जल्द ही इस गंदगी को दूर किया जाएगा। इसके लिए योजना बनाई जा रही है।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो