scriptRampur: JE ने बिलों का भुगतान करने के लिए ठेकेदार से मांगे 10 हजार रुपये, आप भी इस नंबर पर करें शिकायत | Rampur Jal Nigam JE Arrested While taking bribe of 10 thousand | Patrika News

Rampur: JE ने बिलों का भुगतान करने के लिए ठेकेदार से मांगे 10 हजार रुपये, आप भी इस नंबर पर करें शिकायत

locationरामपुरPublished: Nov 01, 2019 09:50:22 am

Submitted by:

sharad asthana

Highlights

Rampur में जल निगम में तैनात है आरोपी JE
स्‍वार इलाके के विकास कार्यों को देखता है JE
अजीमनगर थाने में JE के खिलाफ केस दर्ज

rampur.jpg
रामपुर। जनपद में जल निगम के अवर अभियंता (JE) को 10 हजार रुपये की घूस लेते हुए रंगे हाथ पकड़ा गया है। मुरादाबाद (Moradabad) एंटी करप्‍शन की टीम ने उसको गुरुवार देर शाम को गिरफ्तार किया। अजीमनगर थाने में जेई के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। आरोप है कि जेई ने ठेकेदार से उसके बिलों का भुगतान करने के लिए 10 हजार रुपये मांगे थे।
यह भी पढ़ें

Reality Check: Meerut में हत्‍या का वीडियो हो रहा वायरल, जांच में निकला ब्राजील का

यह है मामला

परचई गांव के रहने वाले श्रीकांत ठेकेदार हैं। उन्‍होंने स्‍वार थाना (Suar Thana) क्षेत्र में टंकी निर्माण के लिए मजदूर लगाए थे। दो महीने से उनके बिलों का भुगतान अटका हुआ है। उन्‍होंने मुरादाबाद की एंटी करप्‍शन टीम को शिकायत दी थी। उन्‍होंने आरोप लगाया कि जल निगम का जेई विजेंद्र सिंह उनके बिलों का भुगतान करने के लिए रिश्‍वत मांग रहा है। विजेंद्र ने बिलों का भुगतान करने के लिए उनसे 10 हजार रुपये मांगे हैं। 10 हजार रुपये नहीं देने पर उनके बिलों का भुगतान नहीं करने को कहा गया। विजेंद्र सिंह स्‍वार इलाके के विकास कार्यों को देखता है।
यह भी पढ़ें

Video: इस डर से सिपाही ने पुलिस चौकी में दरोगा की रिवॉल्‍वर से खुद को मार ली गोली!

ऐसे पकड़ा जेई को

शिकायत मिलने के बाद एंटी करप्‍शन की टीम ने जेई के लिए जाल बिछाया। इसके तहत एंटी करप्‍शन की टीम के प्रभारी इंस्‍पेक्‍टर अब्दुल रज्जाक गुरुवार शाम को रामपुर (Rampur) पहुंच गए। इस बीच श्रीकांत ने जेई को फोन कर मुरसैना चौराहे पर पैसे देने को कहा। एंटी करप्‍शन टीम ने श्रीकांत को रंग लगे नोट दे दिए। कुछ देर बाद जेई वहां पहुंच गया। श्रीकांत ने जब जेई को 10 हजार रुपये दिए तो टीम ने उसे पकड़ लिया। अजीमनगर थाना प्रभारी अमरीश कुमार का कहना है क‍ि आरोपी के खिला। केस दर्ज कर लिया गया है।
आप भी कर सकते हैं शिकायत

आप भी इसी तरह से भ्रष्‍टाचार को खत्‍म करने के लिए एंटी करप्‍शन ब्‍यूराे को शिकायत कर सकते हैं। इसको लेकर Anti Corruption Bureu का टोल फ्री नंबर 1800222021 भी जारी किया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो