scriptविपक्ष के पीएम कैंडिडेट को लेकर आजम खान ने दिया बड़ा बयान | Rampur Lok Sabha Election 2019 Azam Khan and Jaya Prada Statement | Patrika News

विपक्ष के पीएम कैंडिडेट को लेकर आजम खान ने दिया बड़ा बयान

locationरामपुरPublished: May 20, 2019 11:54:39 am

Submitted by:

sharad asthana

23 मई को आएगा लोकसभा चुनाव 2019 का रिजल्‍ट
रामपुर में आजम खान और जया प्रदा में माना जा रहा है मुकाबला
आजम ने कहा- एग्जिट पोल भरोसे लायक नहीं

azam khan

विपक्ष के पीएम कैंडिडेट को लेकर आजम खान ने दिया बड़ा बयान

रामपुर। लोकसभा चुनाव 2019 के मतदान चरण पूरे होने के बाद अब लोगों की नजरें 23 मई के रिजल्‍ट पर लगी हुई हैं। कुछ दिन बाद ही लोकसभा की तस्‍वीर साफ हो जाएगी। इसके साथ ही उत्‍तर प्रदेश की रामपुर लोकसभा सीट पर भी सबकी नजरें लगी हुई हैं। एग्जिट पोल देश में भाजपा को बहुमत दिला रहे हैं। वहीं, उत्‍तर प्रदेश में गठबंधन (सपा-बसपा-रालोद) को फायदा मिलने की बात कही जा रही है।
यह भी पढ़ें

Exit poll में भाजपा के लिए यहां से आई बुरी खबर: इन 10 सीटों पर हो रहा सूपड़ा साफ!

11 प्रत्‍याशी थे मैदान में

रामपुर की बात करें तो यहां गठबंधन के उम्‍मीदवार आजम खान और भाजपा प्रत्‍याशी जया प्रदा में टक्‍कर बताई जा रही है। इस सीट पर 11 प्रत्‍याशी मैदान में थे। 23 अप्रैल को हुए मतदान में 10.64 लाख मतदाताओं ने नेताओं का भविष्‍य तय किया था। अब सभी प्रत्‍याशी अपनी-अपनी जीत का दावा कर रहे हैं।
यह भी पढ़ें

EXIT POLL 2019: इस पार्टी के अध्यक्ष के सामने भाजपा के पूर्व केंद्रीय मंत्री का बिगड़ सकता है खेल

आजम ने किया जीत का दावा

नौ बार विधायक रहे और पहली बार लोकसभा चुनाव लड़ रहे आजम खान का कहना है क‍ि वह भारी मतों से चुनाव जीतेंगे। रामपुर ही नहीं बल्कि पूरे यूपी में भाजपा का सफाया हो जाएगा। उत्‍तर प्रदेश में गठबंधन के 70 से ज्‍यादा सीटें जीतने का भी दावा किया गया। उनके अनुसार, एग्जिट पोल भरोसे लायक नहीं है। केंद्र से भी भाजपा की सरकार जाएगी। इसके अलावा विपक्ष के पीएम कैंडिडेट को लेकर पूछे गए सवाल पर उन्‍होंने एक निजी चैनल से बातचीत में कहा कि उनके पास कई पीएम कैंडिडेट हैं। उन्‍हीं में से चुनेंगे।
यह भी पढ़ें

सट्टा बाजार में तय हो गया देश का अगला प्रधानमंत्री, भाजपा को झटका!

jaya prada
जया ने कहा- जनता ने उन्‍हें पहले से अधिक प्‍यार दिया

वहीं, भाजपा उम्‍मीदवार जया प्रदा भी जीत के लिए आश्‍वस्‍त दिख रही है। उनका कहना है क‍ि उन्‍होंने पूरी मेहनत से चुनाव लड़ा है। जनता ने उन्‍हें पहले से अधिक प्‍यार दिया है। नारी के सम्‍मान के लिए महिलाएं भी एकजुट हो गईं।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो