scriptLok sabha Result 2019: नतीजों से पहले इस प्रसिद्ध बाबा की समाधि पर पहुंची जया प्रदा | Rampur loksabha result jaya prada reached baba laxman das samadhi | Patrika News

Lok sabha Result 2019: नतीजों से पहले इस प्रसिद्ध बाबा की समाधि पर पहुंची जया प्रदा

locationरामपुरPublished: May 23, 2019 09:29:30 am

Submitted by:

Ashutosh Pathak

रामपुर में जया प्रदा और आजम खान के बीच मुख्य मुकाबला
परिणाम से पहले बाबा की समाधी पर दर्शन करने पहुंची
बीजेपी की जीत का किया दावा

rampur

नतीजों से पहले इस प्रसिद्ध बाबा की समाधि पर पहुंची जया प्रदा

रामपुर। वेस्ट यूपी की सबसे हॉट सीट में से एक रामपुर सीट रही है। जहां प्रत्याशी के नामों की घोषणा के साथ ही वार-पलटवार का दौर जारी रहा, जो अभी भी जारी है। रामपुर लोकसभा क्षेत्र से गठबंधन प्रत्याशी आजम खान और बीजेपी की ओऱ से जया प्रदा के बीच मुख्य मुकाबला रहा। जनता को लुभाने के लिए दोनों नेताओं ने खूब जोर आजमाइश की लेकिन जनता ने किसा चुना है ये कुछ ही घंटों में साफ हो जाएगा। हालाकि आजम खान बाजी मारते नजर आ रहे हैं।
ये भी पढ़ें : अपना आखिरी चुनाव लड़ रहे अजीत सिंह, हार की तरफ!

वहीं अपनी जीत को लेकर बीजेपी प्रत्याशी जया प्रदा भी आश्वस्त हैं। आज जहां रूझान आने शुरू हो गए हैं इस बीच बीजेपी नेता जया प्रदा बाबा लक्ष्मण समाधि पर पूजा अर्चना करने पहुंची। जया प्रदा ने अपने ट्विटर हैंडल पर तस्वीरें भी शेयर की हैं। इस दौरान उन्होंने कहा कि रामपुर की जनता उनके साथ है। जया प्रदा ने कहा कि नारी शक्ति ने उन्हें अपना पूरा समर्थन दिया है, जीत निश्चित है। उन्होंने उत्तर प्रदेश में भाजपा की 55 सीटें आने का भी दावा किया है।
इससे पहले आजम खान ने चुनाव आयोग पर कई आरोप लगाए थे। ईवीएम को लेकर चल रही राजनीति में चुनाव आयोग की विश्वसनीयता पर सवाल उठाते हुए तंज कसते हुए कहा कि चुनाव आयोग पर किसी को भरोसा क्यों नहीं है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो