scriptRampur Police Encounter: पुलिस ने एनकाउंटर में बदमाश को दबोचा, पैर में लगी गोली, दूसरा चकमा देकर फरार | Rampur police caught criminal in an encounter | Patrika News
रामपुर

Rampur Police Encounter: पुलिस ने एनकाउंटर में बदमाश को दबोचा, पैर में लगी गोली, दूसरा चकमा देकर फरार

Rampur News: यूपी की रामपुर पुलिस ने एनकाउंटर में फिर एक बदमाश को दबोचा है। मुठभेड़ में एक बदमाश घायल हो गया, जबकि दूसरा मौका पाकर फरार हो गया।

रामपुरJun 22, 2024 / 07:32 pm

Mohd Danish

Rampur police caught criminal in an encounter

Rampur Police Encounter

Rampur Police Encounter News: रामपुर में पुलिस एनकाउंटर लगातार जारी है। पुलिस एनकाउंटर में फिर एक बदमाश दबोचा गया है। मुठभेड़ में एक बदमाश घायल हो गया, जबकि दूसरा मौका पाकर फरार हो गया। बदमाशों के कब्जे से अवैध असलहा और मोटर साइकिल सहित गौकशी के औजार बरामद हुए हैं। वहीं दूसरे बदमाश की पुलिस सरगर्मी से तलाश कर रही है।
रामपुर की थाना मिलक पुलिस द्वारा क्षेत्रान्तर्गत जंगल ग्राम तिराह पर गश्त के दौरान बिना नम्बर प्लेट मोटर साइकिल पर सवार दो लोग आते दिखाई दिए। रोकने की कोशिश करने पर पुलिस को देखकर जान से मारने की नीयत से पुलिस टीम पर फायर करते हुए मोटर साइकिल मोड़कर भागने की कोशिश करने लगे।
पुलिस टीम ने जवाबी फायरिंग की, जिसमें एक बदमाश की टांग में गोली लगने से वह घायल हो गया और उसका साथी अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से फरार हो गया। फरार बदमाश की तलाश की जा रही है। घायल बदमाश को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया। मौके से एक तमंचा, कारतूस, एक मोटर साइकिल बिना नम्बर प्लेट और गौकशी करने के औजार बरामद हुए।
पुलिस अधीक्षक राजेश द्विवेदी ने बताया कि गिरफ्तार बदमाश बब्बू पुत्र मोहम्मद नबी, निवासी टाण्डा हुरमतनगर, थाना बिलासपुर है। दोनों बदमाश गौकशी के अपराधी हैं। इनके खिलाफ पहले भी कई मुकदमें दर्ज हैं। पुलिस की यदि माने तो बदमाश से पूछताछ में पता चला कि दोनों बदमाश जंगल में आवारा घूम रहे गौवंशीय पशुओं को दिन में निगरानी कर रात में जंगल में पकड़कर मौका देखकर उनको रस्सी से बांधकर उनका वध करके उनका मास काटकर ले जाते और मांस को बेच देते।

Hindi News/ Rampur / Rampur Police Encounter: पुलिस ने एनकाउंटर में बदमाश को दबोचा, पैर में लगी गोली, दूसरा चकमा देकर फरार

ट्रेंडिंग वीडियो