Rampur: एनकाउंटर मैन के क्षेत्र मेंपुलिस ने हत्‍यारोपी को मारी गोली- देखें Video

Highlights

  • मिलक कोतवाली थाने की पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़
  • मुठभेड़ में 25 हजार का इनामी बदमाश घायल
  • बदमाश पर लूट, हत्या और नशीले पदार्थों की तस्करी समेत कई धाराओं में केस हैं दर्ज

रामपुर। जनपद की मिलक कोतवाली थाने की पुलिस और दो बदमाशों के बीच मंगलवार देर रात को मुठभेड़ (Encounter) हो गई। इस मुठभेड़ में 25 हजार का इनामी बदमाश घायल हो गया। पुलिस ने बदमाश को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। वहीं, उसका एक साथी भागने में कामयाब रहा।

यह भी पढ़ें: हैदराबाद रेप के बाद पुलिसकर्मी की बहन बैठी धरने पर बताया खुद को असुरक्षित- देखें वीडियाे

पुलिस टीम को किया जाएगा सम्‍मानित

एनकाउंटर मैन के नाम से प्रसिद्ध रामपुर (Rampur) एसपी (SP) अजयपाल शर्मा (Ajay Pal Sharma) ने बताया कि घायल बदमाश का नाम विनोद है। उसके खिलाफ अलग-अलग थानों में कुल 11 मुकदमे दर्ज हैं। कुछ मामलों में वह वांछित चल रहा था। पुलिस ने उस पर 25 हजार रुपये का इनाम रखा था। पुलिस को देखकर उसने गोलियां चलाईं। जवाबी फायरिंग में पुलिस की गोली उसके पैर में जा लगी। विनोद पर लूट, हत्या और नशीले पदार्थों की तस्करी समेत कई धाराओं में केस दर्ज हैं। पिछले दिनों हुई वृद्ध की हत्या में भी पुलिस को उसकी तलाश थी। बदमाश को पकड़ने वाली टीम को सम्‍मानित किया जाएगा।

sharad asthana
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned