Rampur: Azam Khan के घर के बाहर एनकाउंटरमैन ने लगवाया नोटिस, कहा- अपने साथ गनर रखें- देखें वीडियो

Rampur: Azam Khan के घर के बाहर एनकाउंटरमैन ने लगवाया नोटिस, कहा- अपने साथ गनर रखें- देखें वीडियो

sharad asthana | Updated: 02 Aug 2019, 12:44:33 PM (IST) Rampur, Rampur, Uttar Pradesh, India

  • Rampur में Azam Khan के घर के बाहर पुलिस की तरफ से चस्‍पा किया गया नोटिस
  • SP MLA Abdullah Azam के लिए भी एसपी अजयपाल शर्मा ने चस्‍पा करवाया नोटिस
  • SP MLA Abdullah Azam काे दो बार पुलिस ले चुकी है हिरासत में

रामपुर। जहां एक तरफ आजम खान ( Azam Khan ) पर शिकंजा कसता जा रहा है, वहीं उनके घर के बाहर रामपुर पुलिस की तरफ से एक नोटिस चस्‍पा किया गया। इसकी जानकारी मिलने के बाद सपाइयों में हड़कंप मच गया। नोटिस में आजम खान और उनके बेटे अब्‍दुल्‍ला आजम ( Abdullah Azam ) को अपने गनर साथ रखने की सलाह दी गई है।

प्रशासन लगातार कस रहा शिकंजा

रामपुर से समाजवादी पार्टी ( Samajwadi Party ) के सांसद आजम खान पर अब तक करीब 65 मुकदमे हो चुके हैं। जमीन कब्‍जाने के कई मामलों में प्रशासन उन पर लगातार शिकंजा कसता जा रहा है। हाल ही में उनकी जौहर यूनिवर्सिटी ( Mohammad Ali Jauhar University ) पर भी पुलिस ने छापा मारा था। वहां से चोरी की कई किताबें और शेर की दो प्रतिमाएं पुलिस ने बरामद की थीं। पुलिस ने आजम खान ( Azam Khan ) के विधायक बेटे अब्दुल्‍ला आजम को भी हिरासत में लिया था। हालांकि, साढ़े पांच घंटे में उन्‍हें छोड़ दिया गया था। इसके बाद सपा अध्‍यक्ष अखिलेश यादव ( akhilesh yadav ) ने सपाइयों से गुरुवार को रामपुर में जाम होने को कहा था। इस पर रामपुर प्रशासन ने जिले में धारा 144 का हवाला देते हुए किसी को भी जनपद की सीमा में एंट्री करने पर कार्रवाई की बात की थी। इसके बाद गुरुवार को भी पुलिस ने आजम अब्‍दुल्‍ला को भी फिर से हिरासत में लिया था।

यह भी पढ़ें: Moradabad: पूर्व सपा सांसद धर्मेंद्र यादव समेत इन बड़े नेताओं को पुलिस ने लिया हिरासत में

rampur

यह लिखा है नोटिस में

अब शुक्रवार सुबह सपा सांसद आजम खान के घर के बाहर नोटिस लगने की खबर से हड़कंप मच गया। इस नोटिस पर रामपुर के एसपी अजयपाल शर्मा ( IPS Ajay Pal Sharma ) के हस्‍ताक्षर हैं। उन्‍हें एनकाउंटरमैन के नाम से भी जाना जाता है। नोटिस आजम खान के लिए है। इसमें लिखा गया है, मेरे संज्ञान में आया है कि आपको जो राजकीय सुरक्षा दी गई है। उसे आप साथ में लेकर भ्रमण नहीं कर रहे हैं। सुरक्षा की दृष्टि से यह ठीक नहीं है। यह सुरक्षा आपके पद व जीवन को खतरे को देखते हुए दी गई है। इसलिए दिए गए गनर्स को साथ में लेकर घूमना ही उचित होगा। आपको सलाह दी जाती है क‍ि आप दी गई राज‍कीय सुरक्षा को साथ में लेकर भ्रमण करें ताकि कोई अप्रिय घटना न हो। ऐसा ही एक नोटिस स्‍वार टांडा से विधायक अब्‍दुल्‍ला आजम के लिए भी चस्‍पा किया गया है।

UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned