scriptतेजरफ्तार ट्रक ने बाइक सवार चार लोगों को कुचला, तीन की हुर्इ दर्दनाक मौत-देखें वीडियो | rampur road accident 3 died and one injured | Patrika News

तेजरफ्तार ट्रक ने बाइक सवार चार लोगों को कुचला, तीन की हुर्इ दर्दनाक मौत-देखें वीडियो

locationरामपुरPublished: Jan 09, 2019 01:45:09 pm

Submitted by:

Nitin Sharma

एक ही बाइक पर आ रहे थे चार लोग

news

तेजरफ्तार ट्रक ने बाइक सवार चार लोगों को कुचला, तीन की हुर्इ दर्दनाक मौत-देखें वीडियो

रामपुर।यूपी के रामपुर में मंगलवार देर शाम शाहबाद कोतवाली क्षेत्र के बिलारी रोड पर सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई।जबकि एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल है।घायल का इलाज जिला मुरादाबाद के निजी अस्पताल में चल रहा है।घटना की जानकारी पर पहुंची पुलिस ने सभी लोगों को जिला अस्पताल भेजा जहां पर डॉक्टरों ने तीन लोगों को मृत घोषित कर दिया। वहीं एक बाइक में चार लोग सवार थे। जबकि एक अभी जिंदगी और मौत के बीच जिला अस्पताल में जूझ रहा है। सभी लोग मुरादाबाद जिले की तहसील बिलारी के बताए जा रहें हैं ।

 

पुलिस ने पकड़ा ट्रक, आरोपी चालक हुआ फरार

घटना के 8 घंटे बाद अब स्थानीय पुलिस ने उस ट्रक को हिरासत में ले लिया है, जिसने बाइक सवार को टक्कर मारी थी। एक बाइक पर 4 लोग सवार थे। वह बिलारी से शाहबाद आ रहे थे। रास्ते में पीछे से एक तेज रफ्तार अज्ञात ट्रक ने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि गाड़ी बुरी तरह से कुचल गई और तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गर्इ। जबकि एक की हालत गंभीर बनी हुर्इ है। वहीं पुलिस ने बताया कि घटना को अंजाम देने के बाद चालक ट्रक छोड़कर फरार हो गया। घटनास्थल से कई किलोमीटर दूर एक ट्रक मिला है और उसी ट्रक में इस वारदात को अंजाम दिया है। आरोपी ट्रक चालक को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस टीम लगी हुई हैं। पुलिस ट्रक चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आरोपी का पता लगाने में जुटी है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो