scriptBreaking- सपा सांसद Azam Khan ने Lok Sabha में दो बार मांगी माफी, जानिए क्‍यों | rampur samajwadi party mp azam khan appolozise in lok sabha | Patrika News

Breaking- सपा सांसद Azam Khan ने Lok Sabha में दो बार मांगी माफी, जानिए क्‍यों

locationरामपुरPublished: Jul 29, 2019 11:39:44 am

Submitted by:

sharad asthana

SP MP Azam Khan ने Lok Sabha में अपने विवादित बयान को लेकर मांगी माफी
Azam Khan के पास में बैठे सपा अध्‍यक्ष अखिलेश यादव ने किया आजम का बचाव
भाजपा सांसद रमा देवी ने Azam Khan और Akhilesh Yadav पर साधा निशाना

रामपुर। समाजवादी पार्टी के सांसद आजम खान ( azam khan ) ने सोमवार को लोकसभा ( Lok Sabha ) में अपने विवादित बयान को लेकर माफी मांग ली। सोमवार को उन्‍होंने दो बार सदन में माफी मांगी। इसके बाद स्‍पीकर ने उनकी माफी को स्‍वीकारते हुए सभी सांसदों को इस तरह का बयान नहीं देने की नसीहत दी।
यह भी पढ़ें

बसपा की महिला नेत्री ने कहा, आजम खान गठबंधन के लायक नहीं हैं… हमारी मजबूरी थी

यह कहा आजम खान ने

विवादित बयान को लेकर फंसे रामपुर के सांसद आजम खान ( Azam Khan ) ने सोमवार को लोकसभा में शुरू में अपने बयान को लेकर माफी मांगी। उन्‍होंने कहा कि उनकी कोई ऐसी भावना नहीं थी और न है। इसके बाद भी अगर लगता है कि उनसे कोई गलती हुई है तो वह क्षमा चाहते हैं। इसके बाद वह बैठ गए। लेकिन संसद के बाकी सदस्‍यों ने उनसे दोबारा माफी मांगने को कहा। उनका कहना था कि आजम खान की माफी को किसी ने सुना नहीं।
यह भी पढ़ें

Azam Khan के मामले में इस सांसद ने Lok Sabha स्‍पीकर से की यह मांग

अखिलेश यादव ने किया बचाव

इस पर आजम खान के पास में बैठे सपा अध्‍यक्ष अखिलेश यादव ने आजम का बचाव किया और उन्‍नाव में हुए हादसे का मुद्दा उठाया। लेकिन स्‍पीकर ने आजम खान को दोबारा माफी मांगने को कहा। फिर आजम खान ने दोबारा अपनी सीट से उठकर माफी मांगी। उन्‍होंने कहा कि उन्‍होंने पहले भी कहा था, रमा देवी मेरी बहन समान हैं। मैं एक बार कहूं या हजार बार कहूं। मेरी ऐसी कोई भावना चेयर के प्रति न थी, न हो सकती है। मेरे भाषण और आचरण को सारा सदन जानता है। इसके बावजूद भी चेयर को ऐसा लगता है कि मुझसे कोई गलती हुई है तो मै उसकी क्षमा चाहता हूं।
यह भी पढ़ें

Azam Khan पर लगा सवा 3 करोड़ का जुर्माना, जानिए क्‍यों

रमा देवी ने अखिलेश पर भी साधा निशाना

इसके बाद भाजपा सांसद रमा देवी ने कहा, आजम खान और अखिलेश यादव पर निशाना साधा। उन्‍होंने कहा, आजम खान के बयान ने भारत में लोगों को आहत किया है। इनकी आदत बिगड़ी हुई है, जरूरत से ज्‍यादा बिगड़ी हुई है। मै यहां इस तरह की टिप्‍पणियां सुनने के लिए नहीं आई हूं। आजम का बचाव करने पर रमा देवी ने अखिलेश पर भी निशाना साधा।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो