scriptRampur: कड़ाके की ठंड में SP ने 650 पुलिसकर्मियों को 5 किलोमीटर दौड़ाया | rampur sp santosh kumar misra run 5 km police staff | Patrika News

Rampur: कड़ाके की ठंड में SP ने 650 पुलिसकर्मियों को 5 किलोमीटर दौड़ाया

locationरामपुरPublished: Jan 18, 2020 12:44:18 pm

Submitted by:

sharad asthana

Highlights

पुलिसकर्मियों को फिट रखने के लिए काफी संजीदा हैं SP
Rampur में कार्यभारी संभालने के बाद दो बार दौड़ा चुके हैं पुलिसकर्मियों को
परेड के बाद शुरू हुई दौड़ में खुद एसपी भी शामिल रहे

rampur.jpg
रामपुर। एसपी (SP) संतोष कुमार मिश्रा पुलिसकर्मियों को फिट रखने के लिए काफी संजीदा हैं। उन्‍होंने जब से रामपुर (Rampur) में कप्‍तान का कार्यभार संभाला है, तब से वह दो बार जनपद के पुलिसकर्मियों को लंबी दौड़ लगवा चुके हैं। शुक्रवार (Friday) को भी एसपी ने कड़ाके की ठंड में 650 पुलिसकर्मियों को 5 किलोमीटर की दौड़ लगवा दी। इसमें खुद कप्‍तान भी शामिल थे। रामपुर पुलिस (Police) ने इसे ट्वीट (Tweet) भी किया है।
यह भी पढ़ें

Arms License: शस्‍त्र लाइसेंस को लेकर आई बड़ी खबर, यूनिक आईडी नंबर बनवाने का एक और मौका मिला

लोग हुए हैरान

शुक्रवार को सुबह-सुबह ठंड में जनपद के पुलिस अधिकारियों व कर्मियों को सड़क पर दौड़ते देख लोग हैरान रह गए। इनमें एसपी संतोष कुमार मिश्रा सभी सीओ भी शामिल थे। एसपी संतोष कुमार मिश्रा ने शुक्रवार सुबह पुलिस लाइन में परेड की सलामी ली। इसके बाद उन्‍होंने समस्त पुलिसकर्मियों के साथ दौड़ लगा दी। पुलिसकर्मियों ने पुलिस लाइन से मंडी की ओर करीब पांच किलोमीटर की दौड़ लगाई। इस दौड़ में करीब 650 पुलिसकर्मी शामिल रहे। इस दौरान बूंदाबांदी भी हो रही थी। इसमें कई पुलिसकर्मियों के पसीने छूट गए। बाद में एसपी ने सभी पुलिस कर्मियों को सेहतमंद रहने के टिप्स दिए। इससे पहले भी एसपी पुलिसकर्मियों को दौड़ा चुके हैं। इससे पहले उन्‍होंने पुलिसकर्मियों को 8 किलोमीटर की दौड़ लगवाई थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो