scriptRampur Upchunav: BJP उम्‍मीदवार की चुनावी सभा में हुआ ऐसा डांस, डीएम ने की बड़ी कार्रवाई- देखें डांस का वीडियो | Rampur Upchunav BJP Candidate Chunavi Sabha Video Viral | Patrika News

Rampur Upchunav: BJP उम्‍मीदवार की चुनावी सभा में हुआ ऐसा डांस, डीएम ने की बड़ी कार्रवाई- देखें डांस का वीडियो

locationरामपुरPublished: Oct 09, 2019 12:44:52 pm

Submitted by:

sharad asthana

Highlights

Upchunav के लिए 21 October को होगा मतदान
BJP ने भारत भूषण गुप्‍ता को दिया है टिकट
सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

vlcsnap-2019-10-09-11h37m25s431.png
रामपुर। Rampur सदर सीट पर होने वाले उपचुनाव (Upchunav) के लिए 21 अक्‍टूबर (October) को मतदान होगा। इसके लिए सभी दलों के प्रत्‍याशी जोर-शोर से प्रचार में लगे हुए हैं। जनपद में भाजपा (BJP) प्रत्‍याशी के प्रचार के लिए आयोजित की गई चुनावी सभा का एक वीडियो वायरल हुआ है। इसके बाद भाजपाइयों में हडकंप मच गया है। इस मामले में डीएम ने जांच बैठा दी है। जबक‍ि भाजपा प्रत्‍याशी ने भी इस मामले में जांच की बात कही है।
यह भी पढ़ें

Sambhal: रावण के पुतले को पहना दिया भगवा कपड़ा, भड़के भाजपाइयों ने किया यह काम- देखें वीडियो

ये हैं उम्‍मीदवार

रामपुर सदर सीट से भाजपा के भारत भूषण गुप्‍ता, सपा (Samajwadi Party) की तंजीम फातिमा, बसपा (BSP) के जुबेर मसूद और कांग्रेस (Congress) के अरशद अली मैदान में हैं। मंगलवार को सोशल मीडिया पर भाजपा प्रत्‍याशी की चुनावी सभा का एक वीडियो वायरल हुआ। इसमें लगे पोस्‍टर पर लिखा था कि कार्यक्रम भारतीय जनता पार्टी के सौजन्‍य से हो रहा है। कार्यक्रम में एक डांसर डांस करती दिख रही है। वीडियो वायरल होने के बाद भाजपा और प्रशासन में खलबली मच गई।
यह भी पढ़ें

Rampur: केंद्रीय मंत्री Mukhtar Abbas Naqvi ने NRC को लेकर दिया बड़ा बयान- देखें वीडियो

यह कहा डीएम और भाजपा उम्‍मीदवार ने

इस बारे में डीएम (Rampur DM) आंजनेय कुमार सिंह ने कहा कि एक वीडियो सोशल मीडिया के माध्यम से मिला है। उन्‍होंने तुरंत संज्ञान लेकर उस पर जांच बैठा दी है। बहुत जल्द ही जांच रिपोर्ट आ जाएगी। इसके बाद संबंधित धाराओं में कार्रवाई की जाएगी। वहीं, भाजपा प्रत्‍याशी भारत भूषण गुप्‍ता ने कहा कि वह उस दौरान में वहां पर नहीं थे। लेकिन उनको इसकी जानकारी है। ऐसा वीडियो वायरल हुआ है। इसकी वह पूरी जांच करा रहे हैं।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो