scriptकोहरे के चलते नेशनल हार्इवे पर खड़े ट्रक में घुसी रोडवेज बस, मच गर्इ चीख पुकार-देखें वीडियो | roadways bus accident on nh-9 driver died and 6 injured | Patrika News

कोहरे के चलते नेशनल हार्इवे पर खड़े ट्रक में घुसी रोडवेज बस, मच गर्इ चीख पुकार-देखें वीडियो

locationरामपुरPublished: Dec 21, 2018 02:37:26 pm

Submitted by:

Nitin Sharma

दिल्ली से लखनऊ जा रही थी बस

news

कोहरे के चलते नेशनल हार्इवे पर खड़े ट्रक में घुसी रोडवेज बस, मच गर्इ चीख पुकार-देखें वीडियो

रामपुर।दिल्ली से लखनऊ जा रही हापुड़ डिपो की रोडवेज बस हाईवे-9 पर धर्मपुरा बाईपास पर खड़े ट्रक में पीछे से जा घुसी।हादसा इतना भयंकर था कि टक्कर लगते ही बस चालक की मौके पर ही मौत हो गर्इ।वहीं बस में सवार दर्जनों सवारियां घायल हो गर्इ।सभी घायलों को एंबुलेंस से सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहां घायलों का इलाज चल रहा है।उधर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

 

पलक झपकते ही हो गया हादसा

दिल्ली से लखनऊ जाने के निकली हापुड़ रोजवेज बस शुक्रवार सुबह करीब आठ बजे नेशनल हार्इवे-९ पर धर्मपुरा बार्इपास पर ही पहुंची थी। इसी दौरान तेज रफ्तार बस हार्इ-वे पर खड़े ट्रक में जा घुसी। बस रफ्तार इतनी जोरदार थी कि टक्कर लगते ही चालक की मौके पर ही मौत हो गर्इ। वहीं बस में सवार आधा दर्जन लोग घायल हो गये। वहीं मौके पर कोहराम मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आनन फानन में घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। इनमें रोडवेज बस के कंडक्टर थाना दानहॉट जिला मैनपुरी निवासी अनुज ,दिल्ली निवासी महिला अरुणा ,दिल्ली निवासी मोनू, शाहजहांपुर निवासी रजनीश और शिवम का इलाज किया जा रहा है। वहीं अरुणा, रजनीश और शिवम की हालत गंभीर बनी हुर्इ है। रोडवेज बस के कंडक्टर घायल अनुज के अनुसार हाईवे पर आए घने कोहरे के कारण ,सड़क पर खड़े ट्रक को रोडवेज चालक मृतक रवीश कुमार नहीं देख पाया और हादसा हो गया। कंडक्टर के अनुसार रोडवेज में 28 सवारियां बैठी हुई थी। अन्य सवारियों को दूसरी रोडवेज बस में बैठा कर गंतव्य को रवाना कर दिया गया है। घायल हुई सवारियों को नगर के सरकारी अस्पताल लाया गया। जहां से गंभीर रूप से घायलों को रेफर कर दिया गया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो