scriptरामपुर पुलिस के नंबरों पर धमकी मिलने के बाद सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट, बढ़ाई गई गश्त | Security agencies alert after a threatening call in Rampur | Patrika News

रामपुर पुलिस के नंबरों पर धमकी मिलने के बाद सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट, बढ़ाई गई गश्त

locationरामपुरPublished: Aug 09, 2020 01:16:15 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

रामपुर में एसपी के पीआरओ समेत अन्य पुलिसकर्मियों के फाेन पर आई धमकी भरी कॉल के बाद जिले में सुरक्षा बढ़ा दी गई है और खुफिया विभाग काे भी अलर्ट कर दिया गया है।

saharanpur_police.jpg

saharanpur police

रामपुर ( rampur news in hindi ) एसपी के पीआरओ समेत कई थाना प्रभारियाें के सीयूजी नंबर पर मिली धमकी ( international call threaten call ) के बाद जिले में सुरक्षा बढ़ा दी गई है। सुरक्षा एजेंसियाें काे अलर्ट कर दिया गया है और खुफिया विभाग भी जिले में संदिग्ध गतिविधियों पर नजर जमाए हुए है। जिन नंबरों से कॉल आई हैं उनकी जांच की जा रही है। पुलिस ने फिलहाल अज्ञात कॉलर के खिलाफ मामला दर्ज किया है।
यह भी पढ़ें

BBA की छात्रा ने पहले घर में की लाखों की चोरी फिर खुद ही दर्ज कराई FIR, अब प्रेमी संग हुई फरार

रामपुर एसपी शगुन गौतम के पीआरओ समेत शनिवार को कई थाना प्रभारियों के सीयूजी नंबर पर इंटरनेशनल कॉलिंग के जरिए धमकी दी गई थी। कॉलर ने रामपुर जिले का माहौल खराब करने की बात कहते हुए धार्मिक उन्माद फैलाने जैसी बातें कही थी। इंटरनेशनल कॉलिंग के जरिए पुलिस के अलग सीयूजी नंबरों पर मिली इन धमकियों के मामले को गंभीरता से लेते हुए जिले में सुरक्षा बढ़ा दी गई।
यह भी पढ़ें

BBA की छात्रा ने पहले घर में की लाखों की चोरी फिर खुद ही दर्ज कराई FIR, अब प्रेमी संग हुई फरार

रामपुर एसपी शगुन गौतम ने सीयूजी नंबर पर आईफोन कॉल में मिली धमकी की पुष्टि करते हुए बताया कि जो नंबर मोबाइल फोन की स्क्रीन पर दिखाई दिए हैं वह अंतरराष्ट्रीय कॉलिंग दर्शाते हैं लेकिन इस पूरी घटना की जांच की जा रही है। कॉलर ने किस माध्यम से कोल की है और कहां से यह कोल की गई हैं ? इन सभी सवालों के जवाब के लिए एक्सपर्ट की टीमें लगाई गई हैं।
यह भी पढ़ें

370, तीन तलाक और राम मंदिर के बाद अब सांसद ने पीएम मोदी से इस कानून को बनाने की मांग की

प्रथम दृष्टया यह हरकत किसी असामाजिक तत्व या खुराफाती शख्स की लगती है लेकिन वर्तमान हालातों काे देखते हुए पुलिस इन फाेन कॉल काे गंभीरता से ले रही हैं। यही कारण है कि, जिले में पुलिस गश्त तेज कर दी गई है और सभी एंट्री पॉइंट चेक किए जा रहे हैं। इसके अलावा जिले में हर संदिग्ध गतिविधि पर भी पुलिस ( rampur police) नजर रख रही है। इस दाैरान रामपुर में जाे इंटरनेशनल कॉल आ रही है उन पर भी नजर रखी जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो