scriptRampur: कोरोना संक्रमण के 6 नए केस आने से मचा हड़कंप, जौहर मेडिकल कॉलेज में कराया भर्ती | Six new coronavirus positive case found in rampur | Patrika News

Rampur: कोरोना संक्रमण के 6 नए केस आने से मचा हड़कंप, जौहर मेडिकल कॉलेज में कराया भर्ती

locationरामपुरPublished: May 16, 2020 09:58:43 am

Submitted by:

lokesh verma

Highlights
– रामपुर में कोरोना संक्रमितों की संख्या पहुंची 15
– 21 लोग कोरोना को मात देकर घर पहुंचे
– अब केवल एक व्यक्ति की हुई कोरोना से मौत

Coronavirus: गुजरात में प्रति दस लाख पर 1859 कोरोना टेस्ट

Coronavirus: गुजरात में प्रति दस लाख पर 1859 कोरोना टेस्ट

रामपुर. जिले में फिर से कोराेना संक्रमण के छह नए मामले सामने आए हैं। रामपुर में अब कोरोना पीड़ितों की संख्या 15 हो गई है। जबकि 21 लोग कोरोना को मात देकर घर जा चुके हैं। फिलहाल करीब एक हजार लोगों को आइसोलेट किया गया है।
यह भी पढ़ें- Lockdown: जान जाेखिम में डालकर यमुना पार कर रहे मजदूर, पुलिस ने गश्त बढ़ाई

दरअसल, जिले के अब तक एक कोरोना संक्रमण से एक व्यक्ति की इलाज के दौरान मुरादाबाद में मौत हुई है। मृतक टांडा का रहने वाला था। उसके परिवार के कुछ लोग अभी भी संक्रमण से जूझ रहे हैं तो कुछ ठीक हुए हैं। वहीं, कोरोना के छह नए मामले सामने आने से जिला प्रशासन में हड़कंप मचा है। इन सभी को इलाज के लिए जौहर मेडिकल कॉलेज भेज दिया गया है। फिलहाल प्रशासन जिले में आइसोलेट करीब एक हजार लोगों की रिपोर्ट का इंतजार कर रहा है। मुख्य चकित्सा अधिकारी सुबोध कुमार ने बताया कि अब तक जिले में 21 लोग ठीक होकर के घर चले गए हैं। जबकि कोरोना पाजेटिव 15 लोगों का अभी इलाज चल रहा है।
बता दें कि कोरोना से लोगों को बचाने के लिए स्वास्थ विभाग समेत डीएम आन्जनेय कुमार सिंह खुद सड़कों पर उतरे हैं। नगर में सार्वजनिक स्थलों, सड़कों और हाइवे पर पुलिस अधिकारियों के साथ बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात है, जो कि सख्ती से लोगों को सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करवा रहे हैं। इसके साथ ही लगातार ग्रामीण और नगरीय क्षेत्रों को सैनिटाइज किया जा रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो