scriptकोविड गाइडलाइन का पालन कराने को सड़कों पर उतरे एसपी, व्यापारियों को समझाया | sp flag march to check covid guidelines | Patrika News

कोविड गाइडलाइन का पालन कराने को सड़कों पर उतरे एसपी, व्यापारियों को समझाया

locationरामपुरPublished: Jun 03, 2021 11:34:27 am

Submitted by:

Rahul Chauhan

करीब दो घंटे तक एसपी ने सड़कों फ्लैग मार्च किया। इस दौरान उन्होंने दुकानदारों को सख्त निर्देश दिए।

img-20210602-wa0013.jpg
रामपुर। पुलिस अधीक्षक शगुन गौतम ने पुलिस टीम के साथ नगर के चौराहों, बाजारों में पैदल फ्लैग मार्च किया। इस दौरान उन्होंने कई दुकानदारों से कहा कि वह शाम 7 बजे तक हर हाल में अपनी दुकान बंद करके घर चले जाएं। मास्क बिना पहने घर से बाहर ना निकलें, जितनी देर भी दुकान में रहे मास्क लगाए रहें, जो खरीददार आपके यहां बिना मास्क लगाए आए उसे भी मास्क लगवाएं। कोविड-19 की गाइडलाइन का पालन हर हाल में करना है।
यह भी पढ़ें

संस्कृत भाषा के ज्ञाता और चारों वेदों के ज्ञानी इस मौलाना के इंतकाल से हिंदू-मुस्लिमों में शोक

बता दें कि बुधवार शाम एसपी शगुन गौतम तीनों कोतवालियों के कोतवाल संग नगर की प्रमुख सड़कों पर निकले। तकरीबन 2 घंटे तक उन्होंने सड़कों पर फ्लैग मार्च किया और दुकानदारों को निर्देश दिए। इस दौरान उन्होंने कहा कि अगर कोई दुकानदार कोविड गाइडलाइन का सख्ती से पालन करना होगा। जो इसमें सहयोग नहीं करेगा तो मजबूरन उनके खिलाफ एक्शन लेना होगा।
यह भी पढ़ें

अनलॉक में बाधा बन सकती है ये भीड़, सब्जी मंडी में उड़ रहीं कोविड प्रोटोकॉलकी धज्जियां

उन्होंने दुकानदारों से कहा कि आप ऐसे हालातों में भी नहीं समझेंगे तो कब समझेंगे। हर दिन कोविड-19 को लेकर तमाम परिणाम आपके सामने हैं और उसी को लेकर गंभीरता दिखाते हुए शासन-प्रशासन आप लोगों की जिंदगी बचाने के लिए जद्दोजहद में लगा है। आपके सहयोग की अपेक्षा है। आप जरूर पुलिस प्रशासन का सहयोग करेंगे।
https://youtu.be/og2y1nNkGi8
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो