scriptबैन के बाद देर रात रामपुर लौटे आजम खान, सपा नेताओं व मीडिया को सुनाया ऐसा फरमान | sp leader azam khan said stay away from me in rampur | Patrika News

बैन के बाद देर रात रामपुर लौटे आजम खान, सपा नेताओं व मीडिया को सुनाया ऐसा फरमान

locationरामपुरPublished: Apr 17, 2019 05:35:42 pm

Submitted by:

Nitin Sharma

भाेपाल से मुनव्वर सलीम के निधन पर अंतिम यात्रा में शामिल होने के बाद रामपुर पहुंचे आजम खान
आजम खान ने मीडिया के लिए सुनाया दूर रहने का फरमान

news

बैन के बाद देर रात रामपुर लौटे आजम खान, सपा नेताओं व मीडिया को सुनाया ऐसा फरमान

रामपुर।समाजवादी पार्टी (सपा) के कद्दावर नेता आजम खान पर चुनाव आयेाग ने 72 घंटे का बैन लगाया हुआ है। इस वजह से वह मंगलवार सुबह से चुनाव प्रचार नहीं कर पा रहे हैं। यह बैन भी मंगलवार सुबह 6 बजे से लागू हो चुका है।इस बीच लोगों के मन में सवाल उठ रहा है कि आखिरकार रामपुर से गठबंधन उम्‍मीदवार आजम खान इस समय क्‍या कर रहे होंगे।इसका जवाब जानने के लिए पत्रिका संवाददाता आजम खान के घर पहुंचा तो उसे घर से 200 मीटर दूर रहने का फरमान सुना दिया गया।

भोपाल चले गए थे आजम

चुनाव आयोग का बैन लगने से पहले आजम खान सोमवार को भोपाल के लिए रवाना हो गए थे। वह विदिशा में पूर्व राज्यसभा सांसद मुनव्वर सलीम के निधन पर अंतिम यात्रा में शामिल होने गए थे। भोपाल से वह मंगलवार देर रात करीब तीन बजे वापस अपने घर लौटे। बुधवार सुबह जैसे ही यह जानकारी पत्रिका संवाददाता को लगी तो वह उनके घर पहुंचे। वहां पर आजम के गनर ने उनको घर से 200 मीटर दूर रहने को कहा।उसने कहा कि यह आजम खान का आदेश है। उसके मुताबिक, आजम खान बैन पूरा होने के बाद खुद-ब-खुद मीडिया के सामने आ जाएंगे। बताया जा रहा है क‍ि आजम खान ने सपाइयों को भी यह आदेश दिया है क‍ि कोई भी मीडिया के सामने आकर इस बारे में बयान नहीं देगा। वह बैन खत्म होने पर खुद सामने आकर मीडिया से बात करेंगे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो