बैन के बाद देर रात रामपुर लौटे आजम खान, सपा नेताओं व मीडिया को सुनाया ऐसा फरमान

बैन के बाद देर रात रामपुर लौटे आजम खान, सपा नेताओं व मीडिया को सुनाया ऐसा फरमान

Nitin Sharma | Publish: Apr, 17 2019 05:35:41 PM (IST) | Updated: Apr, 17 2019 05:35:42 PM (IST) Rampur, Rampur, Uttar Pradesh, India

  • भाेपाल से मुनव्वर सलीम के निधन पर अंतिम यात्रा में शामिल होने के बाद रामपुर पहुंचे आजम खान
  • आजम खान ने मीडिया के लिए सुनाया दूर रहने का फरमान

रामपुर।समाजवादी पार्टी (सपा) के कद्दावर नेता आजम खान पर चुनाव आयेाग ने 72 घंटे का बैन लगाया हुआ है। इस वजह से वह मंगलवार सुबह से चुनाव प्रचार नहीं कर पा रहे हैं। यह बैन भी मंगलवार सुबह 6 बजे से लागू हो चुका है।इस बीच लोगों के मन में सवाल उठ रहा है कि आखिरकार रामपुर से गठबंधन उम्‍मीदवार आजम खान इस समय क्‍या कर रहे होंगे।इसका जवाब जानने के लिए पत्रिका संवाददाता आजम खान के घर पहुंचा तो उसे घर से 200 मीटर दूर रहने का फरमान सुना दिया गया।

भोपाल चले गए थे आजम

चुनाव आयोग का बैन लगने से पहले आजम खान सोमवार को भोपाल के लिए रवाना हो गए थे। वह विदिशा में पूर्व राज्यसभा सांसद मुनव्वर सलीम के निधन पर अंतिम यात्रा में शामिल होने गए थे। भोपाल से वह मंगलवार देर रात करीब तीन बजे वापस अपने घर लौटे। बुधवार सुबह जैसे ही यह जानकारी पत्रिका संवाददाता को लगी तो वह उनके घर पहुंचे। वहां पर आजम के गनर ने उनको घर से 200 मीटर दूर रहने को कहा।उसने कहा कि यह आजम खान का आदेश है। उसके मुताबिक, आजम खान बैन पूरा होने के बाद खुद-ब-खुद मीडिया के सामने आ जाएंगे। बताया जा रहा है क‍ि आजम खान ने सपाइयों को भी यह आदेश दिया है क‍ि कोई भी मीडिया के सामने आकर इस बारे में बयान नहीं देगा। वह बैन खत्म होने पर खुद सामने आकर मीडिया से बात करेंगे।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned