scriptआजम खान से मिलने गए सपा विधायक का भाजपा पर बड़ा आरोप, बोले- जेल में हो सकती है आजम की हत्या | SP MLA Ravidas Mehrotra said Azam Khan may be killed in jail | Patrika News

आजम खान से मिलने गए सपा विधायक का भाजपा पर बड़ा आरोप, बोले- जेल में हो सकती है आजम की हत्या

locationरामपुरPublished: Apr 25, 2022 12:48:17 pm

Submitted by:

lokesh verma

आजम खान से जेल में मुलाकात करने गए सपा विधायक रविदास मेहरोत्रा ने बड़ा आरोप लगाया है। उन्होंने भाजपा सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि सरकार ने प्रशासन को आदेश दे रखे हैं कि सपाइयों को आजम खान से मिलने नहीं दिया जाए। उन्होंने आशंका जताई है कि आजम खान को जेल में ही मारा जा सकता है।

sp-mla-ravidas-mehrotra-said-azam-khan-may-be-killed-in-jail.jpg
समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता आजम खान की जेल में हत्या हो सकती है। यह कहना है कि आजम खान से जेल में मुलाकात करने पहुंचे लखनऊ से सपा विधायक रविदास मेहरोत्रा का। दरअसल, सपा विधायक रविदास मेहरोत्रा कुछ अन्य नेताओं के साथ सीतापुर जेल में आजम खान से रविवार को मुलाकात करने गए थे, लेकिन आजम खान ने मिलने से मना कर दिया। जेल से लौटकर रविदास मेहरोत्रा ने सीतापुर जेल प्रशासन पर बेहद गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने प्रदेश की भाजपा सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि सरकार ने प्रशासन को आदेश दे रखे हैं कि सपाइयों को आजम खान से मिलने नहीं दिया जाए। उन्होंने कहा कि जहां फांसी की सजा वाले आरोपी रहते हैं, आजम खान को वहां रखा गया है। उन्होंने आशंका जताई है कि आजम खान को जेल में ही मारा जा सकता है।
बता दें कि लंबे समय से आजम खान की सपा प्रमुख अखिलेश यादव की खबरें आ रही हैं। इसी को देखते हुए सपा की तरफ से आजम खान को मनाने की कोशिशें शुरू हो गई हैं। रविवार को सपा विधायक रविदास मेहरोत्रा सीतापुर जेल में आजम खान से मुलाकात करने पहुंचे। जहां जेल अधीक्षक ने उनसे कहा कि आजम खान तबीयत खराब होने की बात कहते हुए आपसे मुलाकात करने से इनकार कर दिया है। जबकि इससे पहले प्रसपा अध्यक्ष शिवपाल यादव ने आजम खान से बात की थी।
यह भी पढ़ें- सीओ सिटी ने आजम खां से 2 करोड़ रुपये लेकर मेरी हत्या की साजिश रची

भाजपा सरकार पर लगाए ये आरोप

सीतापुर जेल से लौटकर सपा विधायक रविदास मेहरोत्रा ने योगी सरकार पर बेहद गंभीर आरोप लगाए हैं। उनका कहना है कि भाजपा सरकार ने प्रशासन को ये आदेश दे रखें है कि सपाइयों को आजम खान से मिलने नहीं दिया जाए। उन्होंने कहा कि जहां फांसी की सजा वाले अपराधियों को रखा जाता है, आजम खान को भी वहीं रखा गया है। जेल प्रशासन ने कहा कि आजम खान अस्वस्थ है और सो रहे हैं। यह कहकर मुझे उनसे मिलने नहीं दिया। इसे देखकर लग रहा है कि प्रदेश एक तरह की अघोषित इमरजेंसी चल रही है। मेहरोत्रा ने कहा कि हमें ऐसा लग रहा है कि आजम खान की जेल हत्या की जा सकती है।
यह भी पढ़ें- एक्शन में योगी सरकार : इस बार 50 टॉप माफिया व अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई

जेल अधिकारी नहीं करते ठीक व्यवहार

मेहरोत्रा ने आरोप लगाया कि आजम खान को इफ्तार के लिए भी खाना नहीं दे रहे हैं। आजम की तबीयत खराब होने के बाद भी जेल अधिकारी उनसे अच्छा व्यवहार नहीं करते हैं। मेहरोत्रा ने कहा कि सपा के कई विधायक आजम खान से मुलाकात करना चाहते हैं, लेकिन जेल अधिकारी मिलने नहीं दे रहे हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो