script

आजम खान का अकाउंट सस्पेंड करने पर गुस्साए सांसद एसटी हसन ने ट्विटर से मांगा जवाब

locationरामपुरPublished: Aug 15, 2019 12:25:42 pm

Submitted by:

lokesh verma

खबर की खास बातें-

सपा सांसद एसटी हसन ने ट्विटर से पूछा, क्यों सस्पेंड किया आजम खान का अकाउंट
लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान @KhanAzam_SP नाम से आजम खान ने बनाया था नया ट्विटर अकाउंट
रामपुर लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने के दौरान लगातार सक्रिय थे आजम खान

azam khan
रामपुर. एक तरफ जहां सपा सांसद आजम खान के खिलाफ प्रशासन लगातार कार्रवाई करते हुए उनकी मुश्किलें बढ़ाने का काम कर रहा है। वहीं ट्विटर ने भी आजम खान के अकाउंट को सस्पेंड कर दिया है। इसकी पुष्टि खुद मुरादाबाद से समाजवादी पार्टी के सांसद और आजम खान के करीबी डाॅ. एसटी हसन ने की है। उन्होंने एक ट्वीट करते हुए ट्विटर से सवाल किया है कि आखिर आजम खान के ट्विटर अकाउंट क्यों सस्पेंड कर दिया गया है? हालांकि इस संबंध में अभी तक न तो ट्विटर और न ही सांसद आजम खान ने कोई प्रतिक्रिया दी है।
यह भी पढ़ें

रूस से लौटते ही आगबबूला हुए सीएम योगी, अधिकारियों को दी ये चेतावनी

Azam Khan's Twitter account
बता दें कि सोशल मीडिया से हमेशा दूरी बनाकर रखने वाले समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता आजम खान ने लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान @KhanAzam_SP नाम से अपना नया ट्विटर अकाउंट बनाया था। रामपुर लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने के दौरान वह इस ट्विटर अकाउंट पर लगातार सक्रिय भी थे, लेकिन अब यह अचानक सस्पेंड कर दिया गया है।
आजम खान के इस अकाउंट पर ट्विटर की तरफ से दिए जाने वाला ऑफिशियल वैरीफिकेशन भी नहीं था। इस वजह से यह साफ नहीं हो पा रहा था कि यह अकाउंट असली था या फर्जी। हालांकि अब सपा सांसद डॉ. एसटी हसन के ट्वीट से यह साफ हो गया है कि आजम खान का नया अकाउंट असली था।
यह भी पढ़ें

सपा नेताओं ने Azam Khan के जन्मदिन पर किया ऐसा काम, जानकर आप भी करेंगे तारीफ- देखें वीडियाे

2014 के बाद से आज तक पुराने अकाउंट पर आजम ने कोई ट्वीट नहीं किया

Azam Khan's Twitter account
यहां बता दें कि आजम खान का @KhanAzam_SP के अलावा ट्विटर पर @ByAzamkhan नाम से एक अन्य अकाउंट भी मौजूद है। हालांकि उस पर भी 2014 के बाद से आज तक कोई ट्वीट नहीं किया गया है। बताया जा रहा है कि यह आजम खान का पुराना ट्विटर अकाउंट है। दरअसल, आजम खान किसानों की जमीन कब्जाने के मामलों में लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। उनके ईद पर आने और न आने को लेकर भी राजनीतिक गलियारों में तमाम तरह के कयास लगाए जा रहे थे, लेकिन ईद पर रामपुर पहुंचकर उन्होंने सभी कयासों को विराम दिया।

ट्रेंडिंग वीडियो