अब तक 26… सपा सांसद आजम खान की हो सकती है गिरफ्तारी, सपा में हड़कंप

  • आजम खान पर जमीन कब्जा करने के आरोप में तीन और मामले दर्ज
  • रामपुर से सांसद आजम पर अब तक कुल 26 केस, हो सकती है गिरफ्तारी
  • किसान राज्यपाल से मिलकर करेंगे आजम खान की गिरफ्तारी की मांग

रामपुर। अब तक 26... जी हां समाजवादी पार्टी के दिग्गज और रामपुर से सांसद आजम खान पर अब तक कुल 26 मामले दर्ज हो चुके हैं। दरअसल रामपुर में किसानों और गरीबों की जमीन कब्जा करने के आरोप में आजम खान पर मुकदमों की संख्या बढ़ती जा रही है। उनके खिलाफ 23 केस दर्ज थे, लेकिन शनिवार को तीन और केस दर्ज हुए। आजम खान पर गिरफ्तारी की भी तलवार लटक रही है।
दरअसल किसानों ने अजीम नगर थाने में मुकदमा दर्ज कराया है, जिसमें आरोप लगाया गया है कि आजम खां, पूर्व सीओ सिटी आले हसन खान और अजीम नगर थाने के प्रभारी रहे कुसलवीर ने डरा धमकाकर उनकी जमीनों पर कब्जा कर लिया। आपको बता दें कि इन आरोपों के बाद आजम खान को भू-माफिया की लिस्ट में डाल दिया गया है। हालाकि आजम खान ( azam khan ) खुद को फंसाने का आरोप लगा रहे हैं। वहीं इस मामले में खबर है कि आजम खान गिरफ्तारी से बचने के लिए हाईकोर्ट जा सकते हैं।

वहीं दूसरी ओर आजम खान को भू-माफिया घोषित किए जाने के बाद समाजवादी पार्टी में खलबली मची हुई है। इस बीच आजम खान पर लगे आरोपों की जांच के लिए शनिवार को सपा का एक प्रतिनिधिमंडल रामपुर पहुंचा था, जिसके आगे भी लोगों ने जमकर प्रदर्शन किया। उधर खबर ये भी आ रही है कि रामपुर के किसान राज्यपाल राम नाईक से मुलाकात करेंगे और आजम खान की गिरफ्तारी की मांग करेंगे। मामले पर रामपुर के एसपी अजय पाल का कहना है कि इस मामले में उनकी गिरफ्तारी हो सकती है।

Ashutosh Pathak
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned