scriptUP Politics: स्वार विधायक शफीर अंसारी ने सपा नेता पर लगाया गंभीर आरोप, बोले- आजम ने कौम के साथ की है गद्दारी | Swar MLA Shafiq Ansari made a serious allegation on said Azam | Patrika News

UP Politics: स्वार विधायक शफीर अंसारी ने सपा नेता पर लगाया गंभीर आरोप, बोले- आजम ने कौम के साथ की है गद्दारी

locationरामपुरPublished: May 27, 2023 10:15:35 pm

Submitted by:

Anand Shukla

UP Politics: रामपुर की स्वार नगर पालिका अध्यक्ष रेशमा परवीन ने पद एवं गोपनीयता की शपथ ली। इस दौरान शफीक अंसारी ने आजम खान पर जमकर निशाना साधा।

azam_khan_and_ansari.jpg

शफीक अंसारी बोले- साहब से मिलने के लिए घंटों इंतजार करना पड़ता था।

UP Politics: यूपी निकाय चुनाव में जीते हुए उम्मीदवारों का प्रदेश भर में शपथ ग्रहण समारोह का आयोजन किया गया। इसी के चलते रामपुर के स्वार में भी शपथ ग्रहण के लिए एक आयोजन किया गया। स्वार नगर की चेयरमैन रेशमा परवीन बनी हैं। रेशम परवीन स्वार शफीक अहमद की पत्नी हैं।
शफीक अहमद अंसारी स्वार विधानसभा से अपना दल के नवनिर्वाचित विधायक हैं। शपथ ग्रहण समारोह में विधायक शफीक अहमद अंसारी पहुंचे। वहां पर उन्होंने बिना लिए सपा नेता आजम खान पर निशाना साधा।

यह भी पढ़ें

UP Politics: डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने विपक्ष पर निशाना साधा, बोले- कांग्रेस और सपाई मानसिकता वाले बौखलाए हुए हैं


आजम खान से मिलने के लिए घंटों करना पड़ता था इंतजार
शफीक अंसारी ने कहा कि एक साहब से मिलने के लिए घंटों इंतजार करना पड़ता था। साहब का मूड खराब होने पर मुलाकात की भी गारंटी नहीं थी। उन्होंने आजम खान पर अंसारी समाज के खिलाफ अपशब्द बोलने का आरोप लगाया। अपना दल के विधायक ने पसमांदा समाज से आजम खान का बायकॉट करने की अपील की। उन्होंने वोटरों से कहा कि आजम खान के बहकावें में नहीं आएं।

शफीक अंसारी ने कहा कि अपना दल से विधायकी का टिकट पक्का होने पर आजम खान को चुभ गया। उन्होंने कहा कि मैं किसान परिवार का बेटा हूं। मेरी हैसियत किसी से कम नहीं है। मेरे दादा के पास 300 बीघा जमीन थी। होश संभालते ही मेरे पास पैसा रहा है। आजम खान का नाम लिए बिना उन्होंने पूछा कि आपके पास क्या था?
आजम को हर चुनाव में सबक सिखाना है : शफीक
विधायक शफीक अहमद अंसारी ने आजम खान को कौम के साथ गद्दारी करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि चार बार समाजवादी पार्टी की सरकार को मुसलमानों का 98 फीसद वोट मिला। उन्होंने कहा कि मुसलमानों का वोट लेने की खातिर हिंदू मुस्लिम को बंटवाने का काम करते हैं। उन्होंने आगे कि अब इस आदमी के बहकावे में नहीं आना है और हर चुनाव में सबक सिखाना है।
स्वार पालिका की अध्यक्ष रेशमा परवीन ने गोपनीयता की शपथ ली। इस समारोह में बीजेपी विधायक आकाश सक्सेना और अपना दल के नवनिर्वाचित विधायक शफीक अहमद अंसारी मौजूद रहे। स्वार विधानसभा उपचुनाव में शफीक अहमद अंसारी ने अपना दल के टिकट पर ताल ठोंकी थी। दोनों ने जीत दर्ज की।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो