scriptAccident In Rampur: नींद की झपकी ने छीन लीं पांच जिंदगियां, कार ड्राइवर को झपकी आने से हुआ दर्दनाक हादसा | Tragic accident in Rampur due to car driver dozing off | Patrika News
रामपुर

Accident In Rampur: नींद की झपकी ने छीन लीं पांच जिंदगियां, कार ड्राइवर को झपकी आने से हुआ दर्दनाक हादसा

Accident In Rampur: यूपी के मुरादाबाद में हुए सड़क हादसे में पांच लोगों की जान चली गई। जानकारी के मुताबिक हादसे की वजह चालक को नींद की झपकी आना बताया जा रहा है। हादसे के बाद गांव में कोहराम मचा हुआ है।

रामपुरJul 05, 2024 / 07:32 pm

Mohd Danish

Tragic accident in Rampur due to car driver dozing off

Accident In Rampur

Accident In Rampur News: रामपुर के स्वार क्षेत्र के मुकरमपुर निवासी हाजी अशरफ अली के परिवार पर गमों का पहाड़ टूट पड़ा। ये हादसा चालक को नींद की झपकी आने की वजह से हुआ। चालक को झपकी आने से कार अनियंत्रित हो गई और हादसे का शिकार हो गई। इसमें चालक समेत पांच लोगों की जान चली गई।
गुरुवार सुबह मुरादाबाद के मूंढापांडे में चालक को नींद की झपकी आने से पांच लोगों की जान चली गई। हाजी अशरफ अली के घायल बेटे आसिफ ने बताया कि चालक को नींद की झपकी आ रही थी। उसी की वजह से हादसा हो गया। हादसे की खबर सोशल मीडिया पर पूरे दिन चलती रही। हादसे के तमाम वीडियो और फोटो भी वायरल हुए। तीन सगे भाई और पिता की हादसे में मौत पर हर कोई संवेदनाएं व्यक्त कर रहा है।

लंबा सफर बना हादसे का कारण

स्वार से दिल्ली करीब 220 किमी. है, जिसमें बुधवार दोपहर में चालक अहसान परिजनों को लेकर रामपुर से दिल्ली निकले थे। एयरपोर्ट पर इंतजार करने के बाद रात फ्लाइट आई, उसके बाद चालक परिजनों और हाजी अशरफ और पत्नी जैतून सहित परिवार के अन्य लोगों को दिल्ली से रामपुर रवाना हुए।
गुरुवार सुबह करीब आठ बजे मुरादाबाद क्षेत्र के मूंढापांडे में हादसा हुआ। दिल्ली से निजी गाड़ी से रामपुर आने में करीब 4 घंटे लगते हैं, ऐसे में परिजन करीब चार बजे दिल्ली से रवाना हुए होंगे। इसी समय नींद सबसे ज्यादा आती है। चालक लंबा सफर तय कर चुका था, ऐसे में मूंढापांडे में झपकी आ गई और हादसा हो गया।

Hindi News/ Rampur / Accident In Rampur: नींद की झपकी ने छीन लीं पांच जिंदगियां, कार ड्राइवर को झपकी आने से हुआ दर्दनाक हादसा

ट्रेंडिंग वीडियो