scriptयुवतियों ने साथ रहने की खाई कसम, बीच में आए परिजन तो तोड़ दिए सब संबंध | two girls left home to live together | Patrika News

युवतियों ने साथ रहने की खाई कसम, बीच में आए परिजन तो तोड़ दिए सब संबंध

locationरामपुरPublished: Aug 18, 2021 12:49:55 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

मामला रामपुर मसवासी क्षेत्र का है। पुलिस ने परिजनों की शिकायत लेने से किया इनकार। बालिग होने के कारण पुलिस ने नहीं की कार्रवाई।

dem.jpg
रामपुर। मसवासी की रहने वाली एक ग्रेजवेट बेटी ने अपनी एक फ्रेंड के साथ जीवन भर रहने के लिए अपने माता पिता एवं सगे संबंधियों से नाता तोड़ लिया। अपनी फ्रेंड से नाता जोड़कर उसके साथ रहने का मन ही नहीं बनाया बल्कि अब उनके संग रहना शुरू कर दिया। दो बेटियों के एक साथ रहने को लेकर पूरे जनपद में चर्चाओं का बाजार गर्म हैं। हर तहसील कस्बे में अब हर कोई इन दो बेटियों के लिए गए फैसलों को लेकर चर्चाएं कर रहें हैं। कुल मिलाकर जितने मुहं उतनी बातें समाज से निकलकर आ रही हैं। जिनको लेकर फिलहाल कोई कदम नहीं उठा रहा है।
यह भी पढ़ें

सपा सांसद को तालिबान की तारीफ करना पड़ा महंगा, भाजपा नेता ने दर्ज कराया मुकदमा

पड़ताल में पता चला कि दो बेटियां आपस में फ्रेंड हैं। दोनो ग्रेज़यूट हैं दोनों ने एक साथ रहने की खसमें खाई। उसी को पूरा करने के लिए पिछले माह मसवासी स्वार में रहने वाली एक बेटी ने अपना घर वार छोड़कर अपनी फ्रेंड के यहां शाहबाद चली है। उधर बेटी के घर छोडने की खबर को लेकर परिवार वालों ने थाने में अपनी बेटी की गुमशुदगी लिखवा दी। जिसको लेकर पुलिस ने लड़की को बरामद करके थाने में परिजनों के सामने पेश किया जहां पर उस बेटी ने अपने माता पिता के संग रहने से साफ मना कर दिया। उसके बाद पुलिस ने उन्हें आजाद कर दिया अब दोनों बेटियां शाहबाद में रह रहीं है।
यह भी पढ़ें

1.05 करोड़ रुपए लेकर फुर्र हो गए लुटेरे, 2 दिन बाद भी पुलिस नहीं कर पाई खुलासा

मामले में सीओ स्वार ने बताया कि एक पिता ने अपनी बालिग बेटी की गुमशुदगी को लेकर रिपोर्ट दर्ज कराई थी। उसी रिपोर्ट को लेकर हमने लड़की को बरामद कर परिजनों के समक्ष जब पेश किया तो लड़की ने अपने माता पिता के संग जाने से इनकार कर दिया। दोनों बेटियां बालिग हैं। उन्हें हक है, आजदी है, इसलिए हमने उन्हें कहा आप जाओ अब दोनों बेटियां एक संग रह रही हैं। दोनो एक साथ ही रहना चाहती हैं। शाहबाद में जिनके साथ मसवासी के बेटी रह रही है उनके परिवार वाले फिलहाल कुछ बोलना ही नहीं चाहते। न मसवासी की रहने वाली लड़की के माता पिता।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो