रामपुर: अब दो अधिकारियों ने आज़म खान से बताया जान का खतरा,आजम बोले...

रामपुर: अब दो अधिकारियों ने आज़म खान से बताया जान का खतरा,आजम बोले...

Jai Prakash | Publish: May, 15 2019 12:09:22 PM (IST) | Updated: May, 15 2019 12:16:56 PM (IST) Rampur, Rampur, Uttar Pradesh, India

-अधिकारीयों ने आज़म खान से अपनी जान को खतरा बताते हुए कमिश्नर को पत्र भेजा है।

-आजम खान अधिकारीयों पर आरोप लगाते रहे

रामपुर : चुनाव की शुरुआत से लेकर अभी सपा उम्मीदवार आज़म खान और अधिकारीयों के बीच शीत युद्ध समाप्त नहीं हुआ है। जिसमें अभी तक खुद सपा नेता और उम्मीदवार आजम खान अधिकारीयों पर आरोप लगाते रहे वहीँ अब जिले दो अधिकारीयों ने आज़म खान से अपनी जान को खतरा बताते हुए कमिश्नर को पत्र भेजा है। एडीएम प्रशासन जगदम्बा प्रसाद एवं नगर मजिस्ट्रेट सर्वेश कुमार गुप्ता ने सपा नेता आजम खां से अपनी जान का खतरा बताया है।

खून देने के लिए रोजा तोड़ने पर उलेमा ने दिया चौंकाने वाला बयान

अभी तक नहीं मिला पत्र
कमिशनर को भेजे गए पत्र में जान के खतरे के साथ ही दोनों अधिकारीयों ने अपने साथ किसी अनहोनी की भी आशंका जताई है। वहीँ उधर इस मामले में कमिशनर यशवंत राव का कहना है कि उन्हें न तो आजम खां की ओर से कोई शिकायती पत्र मिला है और न ही सिटी मजिस्ट्रेट की ओर से कोई शिकायत अभी तक मिली है।

VIDEO: हिंदू आतंकवाद पर बढ़ा विवाद, इन्होंने कमल हसन का मुंह काला करने की दी चेतावनी

निशाने पर हैं अधिकारी
यहां बता दें कि चुनाव की आचार संहिता लगने से पहले ही स्थानांतरित होकर रामपुर आए जिलाधिकारी आन्जनेय कुमार सिंह, अपर जिलाधिकारी प्रशासन जगदम्बा प्रसाद गुप्ता, नगर मजिस्ट्रेट सर्वेश कुमार गुप्ता शुरुआत से ही सपा नेता आजम खां के निशाने पर रहे हैं।

यूपी टॉपर को सता रहा बेघर होने का डर, कहानी जानकर आ जाएंगे आंसू
कमिशनर को भेजा पत्र

मंगलवार को अपर जिलाधिकारी प्रशासन जगदम्बा प्रसाद एवं नगर मजिस्ट्रेट सर्वेश कुमार गुप्ता ने मंडलायुक्त को पत्र भेजा, जिसकी प्रति पुलिस अधीक्षक शिव हरि मीना को भी भेजी है। दोनों ने कहा है कि उन्हें आजम से अपनी जान का खतरा है। उनके आवास एवं वाहनों के इर्द गिर्द संदिग्ध लोग देखे गए हैं।

इस जिले में हार्इकोर्ट ने 75 कोठों को बंद करने के दिए आदेश

सुरक्षा की समीक्षा होगी

उन्होंने मंडलायुक्त से प्रभावी कदम उठाने की अपील की है। वहीं जिलाधिकारी आन्जनेय कुमार सिंह का कहना है कि दोनों अधिकारियों ने अपने आवास और कार्यालय के पास कुछ संदिग्ध लोगों के देखे जाने की बात कही है। इस मामले की जांच कराई जा रही है। वहीं एसपी का कहना है कि दोनों अधिकारियों का पत्र मिला है, उनकी सुरक्षा की समीक्षा की जा रही है।

नोएडा के पुलिस वाले की रामपुर पुलिस ने झीनी राइफल, बस में खुलेआम कर दिया था यह काम


आज़म ने भी लगाये आरोप

खुद इसके उलट आज़म खान ने 23 मई होने वाली मतगणना में गड़बड़ी की आशंका जताई है। उन्होंने आरोप लगाया कि अधिकारी उनकी हत्या का षड्यंत्र रच रहे हैं। इसके लिए अधिकारियों ने इसकी पेशबंदी करनी शुरू कर दी है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned