scriptपल भर में शादी की खुशियां मातम में बदली, बारात जा रही कार बेकाबू होकर बिजली के खंभे से टकराई, 6 लोगों की मौत, 5 घायल | Uncontrolled car collided with electric pole, 6 killed 5 injured | Patrika News

पल भर में शादी की खुशियां मातम में बदली, बारात जा रही कार बेकाबू होकर बिजली के खंभे से टकराई, 6 लोगों की मौत, 5 घायल

locationरामपुरPublished: May 06, 2022 06:53:12 pm

Submitted by:

Amit Tiwari

मुरादाबाद के डिलारी थाना क्षेत्र रहटा माफी गांव के निवासी विशाल की शादी रामपुर के काशीपुर आंगा गांव निवासी सोनम के साथ तय हुई। डिलारी से तकरीबन 10 बाराती और एक चालक कार में सवार होकर काशीपुर आंगा जा रहे थे। इस बीच अजीमनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत दोपहर तकरीबन पौने दो बजे कार अनियंत्रित होकर बिजली के खंभे से जा टकराई।
 

rampur.jpg

,,

यूपी के रामपुर जिले के अजीम नगर थाना क्षेत्र में शुक्रवार को एक सड़क हादसे में छह लोगों की मौत हो गयी, जबकि चार गंभीर रूप से घायल हो गये। रामपुर के एसपी अशोक कुमार ने बताया कि मुरादाबाद की ओर से तेज रफ्तार से आ रही इनोवा कार अजीम नगर थाना क्षेत्र में अनियंत्रित होकर पहले बिजली के खंभे से भिड़ी और फिर पेड़ से जा टकराई। यह हादसा इतना भयंकर था कि इनोवा कार के परखच्चे उड़ गए।
6 लोगों की मौके पर मौत हुई

पुलिस के मुताबिक गाड़ी में 11 लोग सवार थे। जिसमें से छह लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि चार लोगों की हालत गंभीर बतायी जा रही है, जिनका जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। हादसे में एक बच्चा सुरक्षित बच गया है। सभी इनोवा सवार मुरादाबाद से रामपुर एक शादी समारोह में शामिल होने जा रहे थे। घायलों की लोगों की हालत नाजुक बताई जा रही है।
शादी समारोह में जा रहे थे कार सवार

जानकारी के मुताबिक यह हादसा दोपहर में रामपुर के अजीमनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत लालपुर के खौद मार्ग पर हुआ। डिलारी थाना क्षेत्र रहटा माफी गांव के निवासी विशाल की शादी रामपुर के काशीपुर आंगा गांव निवासी सोनम के साथ तय हुई। डिलारी से तकरीबन 10 बाराती और एक चालक कार में सवार होकर काशीपुर आंगा जा रहे थे। इस बीच अजीमनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत दोपहर तकरीबन पौने दो बजे कार अनियंत्रित होकर बिजली के खंभे से जा टकराई। इसके बाद भी कार रुकी नहीं और पेड़ से जाकर उसकी टक्कर हो गई।
हादसे में खंभा और पेड़ दोनों टूटे

इस हादसे में खंभा और पेड़ दोनों ही टूट गए और कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। इस बीच कार सवार 21 वर्षीय विनीत, 52 वर्षीय राकेश, 17 वर्षीय कृष, 22 वर्षीय विवेक चौहान, 25 वर्षीय सौरभ और 24 वर्षीय आकाश सक्सेना की मौत हो गई। वहीं हादसे में 5 लोग बताए जा रहे हैं। घायलों को लेकर जिला अस्पताल पहुंचाया गया है जहां उनका इलाज जारी है। इसमें से तीन घायलों की हालत नाजुक बताई जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो