scriptElection Live: रामपुर में कड़ी सुरक्षा के बीच मतदान शुरू, सुबह से ही मतदाताओं में नजर आ रहा जोश | Up by election polling start in Rampur seat | Patrika News

Election Live: रामपुर में कड़ी सुरक्षा के बीच मतदान शुरू, सुबह से ही मतदाताओं में नजर आ रहा जोश

locationरामपुरPublished: Oct 21, 2019 07:37:23 am

Submitted by:

jai prakash

Highlights

163 केन्द्रों पर मतदान शुरू
कुल सात उम्मीदवार हैं मैदान में
सुबह सात बजे से मतदान शुरू

rampur_election.jpg

रामपुर: सूबे की 11 विधानसभा सीटों पर आज मतदान हो रहा है। इसमें सभी की निगाहें रामपुर विधानसभा पर लगी हुई हैं। सुबह सात बजे से यहां मतदान शुरू हो गया है। इस विधान सभा पर 163 मतदान केंद्र हैं। सीट की संवेदनशीलता को देखते हुए दो हजार आठ सौ से ज्यादा पुलिस कर्मी तैनात किये गए हैं। इस सीट पर कुल सात उम्मीदवारों का फैसला आज 3 लाख 90 हजार से ज्यादा मतदाता उनकी किस्मत का फैसला ईवीएम में कैद कर रहे हैं।

 

इतने पुलिस कर्मी तैनात

एसपी रामपुर डॉ.अजय पाल शर्मा ने बताया कि मतदान शांतिपूर्वक संपन्न कराने के लिए 2810 पुलिसवालों के साथ ही चार कंपनी सीआरपीएफ और दो कंपनी पीएसी के जवान तैनात रहेंगे। लगातर सेक्टर मजिस्ट्रेट फ़ोर्स के साथ गश्त पर रहेंगे। किसी को भी बूथ के अंदर मोबाइल ले जाने की इजाजत नहीं दी जायेगी। जो भी गड़बड़ी करेगा उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई करेगा।

ये जरुरी

डीएम आंजेन्य कुमार के मुताबिक चुनाव जिस किसी का भी नाम मतदाता सूची में है, उसे वोट डालने दिया जाएगा। आयोग द्वारा जारी पहचानपत्र के अलावा मान्य पहचान पत्र ही लेकर आयें।

 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो