scriptयोगी ने कहा- रामपुर के कलंक को मिटाना है | UP Cm Yogi Adityanath Comment Over Azam Khan In Rampur | Patrika News

योगी ने कहा- रामपुर के कलंक को मिटाना है

locationरामपुरPublished: Apr 21, 2019 02:24:55 pm

Submitted by:

sharad asthana

भाजपा उम्‍मीदवार जया प्रदा के समर्थन में रामपुर में की जनसभा
हिंदू बाहुल्‍य विधानसभाओं मिलक व बिलासपुर में वोटरों को साधने की कोशिश की
जनसभा में नहीं दिखे राज्‍यसभा सांसद अमर सिंह

up cm yogi adityanath

योगी ने आजम को बताया कलंक, कहा- इन जैसे लोगों के लिए बना एंटी रोमिया स्‍क्‍वायड

रामपुर। उत्‍तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदि‍त्यनाथ ने रविवार को मिलक क्षेत्र के रठौंडा गांव में भाजपा उम्‍मीदवार जया प्रदा के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्‍होंने आजम खान का नाम लिए बगैर कहा कि इन जैसे लोगों के लिए ही एंटी रोमियो स्‍क्‍वायड बनाया गया है। योगी आदित्‍यनाथ ने यहां से दो हिंदू बाहुल्‍य विधानसभाओं मिलक व बिलासपुर के वोटरों को साधने की कोशिश की। योगी आदित्‍यनाथ लोकसभा चुनाव के प्रचार के लिए पहली बार रामपुर आए हैं।
यह भी पढ़ें

रामपुर: अमर सिंह ने आजम की मां पर की आपत्‍तिजनक टिप्‍पणी, पत्‍नी के लिए कह दी यह बात

आजम खान पर साधा निशाना

जनसभा में उन्‍होंने आजम खान का नाम लिए बगैर कहा, आजम खान जैसे लोगों के लिए एंटी रोमियाे स्‍क्‍वायड बनाया गया है। रामपुर के कलंक को मिटाना है और कला की देवी काे जिताना है। कोई भी व्‍यक्ति अगर रामपुर के कलंक के साथ खड़ा होता है तो मानकर चलना है, हम भी अपराधी माने जाएंगे। हम न अपराधी हैं, न अपराधी के साथ खड़े होंगे और न मौन रहेंगे। इन्‍हें लोकतंत्र की ताकत का एहसास कराएंगे।
यह भी पढ़ें

इस मुस्लिम नेता ने आजम खान के इस बयान का किया समर्थन, कहा- एेसे तो खत्म हो जाएगी लोकतांत्रिक व्यवस्था

लोगों से की अपील

इस दौरान उन्‍होंने भाजपा उम्‍मीदवार जया प्रदा को भारी मतों से जिताने की अपील भी की। उन्‍होंने कहा, जया प्रदा को भारी मतों से जिताकर संसद भेजिए। यह सम्‍मान रामपुर को बड़ी ऊंचाई पर पहुंचाएगा। रामपुर को रामपुर के अनुरूप बनाना है। जब केंद्र और राज्‍य में सत्‍ताधारी दल हो तो विकास तेज हाेगा। राज्‍य में हमारी सरकार है। केंद्र में मोदी जी दोबारा प्रधानमंत्री बनेंगे। अब तक हुए दोनों चरणों में यूपी की 16 भाजपा के पास रहेंगी। 23 अप्रैल को 10 सीटों पर फिर से चुनाव होंगे। तीसरे चरण मे भी भाजपा इन सीटों पर भी चुनाव जीतेगी।
यह भी पढ़ें

ध्यान हटाने की ताकत किसी के पास नहीं, केवल भाजपा के पास : अखिलेश यादव

सभा के बाद हुआ ट्वीट

सभा के बाद मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ के ट्व‍िटर अकाउंट पर पोस्‍ट की आजम खान पर निशाना साधा गया। सीएम के ट्व‍िटर हैंडल पर ट्वीट किया गया, जिस शहर रामपुर के नाम में ही मर्यादा पुरुषोत्तम हैं, वहां का प्रतिनिधि अगर किसी स्त्री के सम्मान की चिंता नहीं करता, तो यह निश्चित तौर पर कलंक की बात है। अकेली जयाप्रदा जी की बात नहीं है। आजम खान ने पूरी नारी जाति का अपमान किया है और रामपुर इसका जोरदार जवाब देगा।
ये पहुंचे सभा में

भाजपा उम्‍मीदवार जया प्रदा के समर्थन में हुई जनसभा में राज्‍य मंत्री बलदेव सिंह औलख और जया प्रदा तो दिखीं लेकिन राज्‍यसभा सांसद अमर सिंह नहीं दिखे। अमर सिंह रविवार सुबह रिवर साइड इन होटल में प्रेस कांफ्रेंस की। उसके बाद वह वापस अपने कमरे में चले गए।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App .
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो