Bareilly की साक्षी के बाद Amroha की अनामिका का भी वीडियो वायरल, पिता बोले-बेटी घर नहीं लौटी तो धर्म बदल लूंगा

Virendra Kumar Sharma | Updated: 14 Jul 2019, 01:13:45 PM (IST) Rampur, Rampur, Uttar Pradesh, India

खबर की खास बातें:—

1. Bareilly के बाद अमरोहा की अनामिका नेी की गैर बिरादरी में शादी
2. शादी के बाद वीडियो वायरल कर अनामिका ने जताया जान को खतरा
3. पिता ने लगाए बेटी के अपहरण और लूट के आरोप

 

अमरोहा . Bareilly के बिथरी चैनपुर सीट से भाजपा विधायक राजेश मिश्रा (BJP MLA Rajesh Mishra) की बेटी साक्षी मिश्रा (Sakshi Mishra) ने एक दलित युवक अजितेश से शादी कर ली। दोनों ने प्रयागराज के एक मंदिर में प्रेम विवाह किया है। शादी के बाद साक्षी मिश्रा ने एक वीडियो जारी किया। वायरल वीडियो (viral video) में साक्षी ने अपने पिता पर दोनों की हत्या कराने का आरोप लगाया हैं। हालांकि, विधायक राजेश मिश्रा ने बेटी के सभी आरोपों का खड़न कर चुके है। साक्षी का आरोप है कि अजितेश दलित हैं, जिसकी वजह से पिता शादी का विरोध कर रहे है। हत्या (murder) कराने की धमकी दी गई है। साक्षी मिश्रा का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ है कि इसी तरह का वीडियो अब अमरोहा (Amroha) से सामने आया है।

यह भी पढ़ें: कांवड़ मेलाः Saharanpur-Muzaffarnagar में तैनात रहेंगे बम निराेधक दस्ते

वायरल वीडियो (Viral Video) में एक युवती अपने परिजनों से खुद और अपने पति की जान का खतरा जता रही है। (B.SC) बीएससी की एक् छात्रा ने आर्य समाज मंदिर (Arya Samaj Temple) में अपने प्रेमी के साथ भागकर शादी कर ली। यह मामला अमरोहा के हसनपुर का है। छात्रा ने गैर बिरादरी के एक युवक से inter cast मैरिज की है। शादी के बाद एक वीडियो वायरल छात्रा की तरफ से किया गया। जिसमें वह खुद का नाम अनामिका बता रही है। अनामिका के मुताबिक, उसने मदन नाम के युवक से परिवार वालों के खिलाफ जाकर शादी की है। वायरल वीडियो में उसने कहा कि वह अपने पति मदन के साथ रहना चाहती है। वह बालिग है और उसकी उम्र 21 साल है। उसने कहा कि मुझे और मेरे पति को परिवार के लोगों से जान का खतरा है। वायरल वीडियो में उसने कहा कि मुझे, पति और ससुराल पक्ष के लोगों के साथ कुछ अनहोनी होती है तो पिता व उसके परिवार के अन्य सदस्य जिम्मेदार होंगे।

यह भी पढ़ें: बड़ी खबरः एक्शन में एनकाउंटर मैन, कहा- किसी समय गिरफ्तार हो सकते हैं सपा सांसद आजम खान

अनामिका का वीडियो वायरल होने के बाद पिता भी सामने आए हैं। अनामिका के पिता ने उसके ससुराल पक्ष पर बेटी का अपहरण और लूट जैसे गंभीर आरोप लगाए है। पिता ने कहा कि घर से उसकी बेटी का अपहरण किया गया है। साथ ही 5 लाख और जूलरी लूटकर आरोपी ले गए है। इसके अलावा बेटी को टॉर्चर करने के आरोप भी उन्होंने लगाए है। अनामिका के पिता ने कहा कि उससे जबरदस्ती बयान दिलवाए जा रहे हैं। उन्होंंने पुलिस को चेतावनी देते हुए कहा कि 2 दिन के अंदर बेटी बरामद नहीं हुई तो वे परिवार सहित मुस्लिम धर्म (Religion Change) अपना लेंगे। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि मामले की जांच की जा रही हैे।

यह भी पढ़ें: Video: बिजनौर में युवक को काेबरा नाग ने काटा, इसके बाद हुआ चमत्‍कार और बच गया युवक

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned