scriptपति का अनोखा बंटवारा, तीन दिन पत्नी तो तीन दिन गर्लफ्रेंड के साथ रहेगा, फिर संडे बिताएगा इनके साथ | wife and girlfriend divided husband's days in rampur | Patrika News

पति का अनोखा बंटवारा, तीन दिन पत्नी तो तीन दिन गर्लफ्रेंड के साथ रहेगा, फिर संडे बिताएगा इनके साथ

locationरामपुरPublished: Jun 19, 2021 03:12:53 pm

Submitted by:

lokesh verma

रामपुर के शादीशुदा युवक को लिव इन गर्लफ्रेंड से करनी पड़ी शादी, गर्लफ्रेंड केे हाईवोल्टेज ड्रामे के बाद रामपुर में पति और पत्नी के बीच हुआ अनोखा समझौता।

rampur3.jpg
पत्रिका न्यूज नेटवर्क
रामपुर. उत्तर प्रदेश के रामपुर में पत्नी और गर्लफ्रेंड के बीच एक पति का अनोखा बंटवारा (Divided Husband) हुआ है। अब पति को तीन-तीन दिन दोनों के साथ गुजारने होंगे। पति का यह अनोखा बंटवारा क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है। बताया जा रहा है कि एक शादीशुदा युवक को सोशल मीडिया के जरिये असम की एक युवती से प्यार हो गया था। वह अपनी पत्नी को छोड़कर गर्लफ्रेंड के पास असम चला गया था और वहीं लिव इन में रहने लगा। इसी बीच उसकी गर्लफ्रेंड गर्भवती हो गई तो वह उसे वहीं छोड़ पहली पत्नी के पास रामपुर आ गया। गर्लफ्रेंड भी उसके बच्चे को जन्म देकर रामपुर आ गई और अपने हक के लिए आवाज उठाई। इसके बाद दोनों की शादी कराई गई और फिर अनोखा बंटवारा हुआ।
यह भी पढ़ें- आनर किलिंग: आन की खातिर बहन को गोली मारकर फरार हुआ भाई

दरअसल, यह मामला रामपुर जिले के थाना अजीमनगर स्थित ढोंकपुरी टांडा का है। बताया जा रहा है कि यहांं के रहने वाले एक शादीशुदा युवक की फेसबुक के जरिये असम निवासी एक लड़की से दोस्ती हो गई थी। धीरे-धीरे दोनों की दोस्ती प्यार मेें बदल गई, लेकिन युवक ने अपने शादीशुदा होने का खुलासा नहीं किया। वह पत्नी काे रामपुर में छोड़ युवती के साथ चंडीगढ़ में लिव इन में रहने लगा। लिव इन में युवती गर्भवती हो गई तो युवक पहली पत्नी के पास रामपुर आ गया। इसी बीच युवती ने एक बच्चे को जन्म दिया। अब वह अपने बच्चे को उसके पिता से मिलवाना चाहती थी। इधर युवक अपनी पहली पत्नी के साथ मजे से रह रहा था। उधर, बिन ब्याही मां अपने बच्चे के साथ प्रेमी को तलाश रही थी। वह पति को ढूूंढते-ढूंढते आखिरकार रामपुर पहुंच गई। इसके बाद युवती ने जमकर हंगामा किया।
गर्लफ्रेंड के साथ हुई दूसरी शादी

युवती ने कहा कि इसने मेरे साथ ही धाेखा नहींं किया है, बल्कि अपनी पहली पत्नी के साथ भी धोखा किया है। इस पर युवक ने कहा कि मेरा गुनाह माफी के लायक नहीं है। पर अब परिवार के लोग चाहते हैं कि दोनों पत्नियां रखूं। लंबे चले हाईवोल्टेज ड्रामे के बाद युवती समेत सभी लोग युवक की दूूसरी शादी के लिए राजी हो गए। इसके बाद दोनों की शादी कराई गई।
अब तीन-तीन दिन बिताने होंगे दोनों पत्नियों के संग

काउंसलिंग के दौरान दोनों पत्नियों और युवक के बीच यह समझौता हुआ है कि अब वह तीन-तीन दिन दोनों पत्नियों के साथ रहेगा। इसके साथ ही एक दिन माता-पिता के साथ भी गुजारेगा। समझौते के अनुसार, युवक को अब सोमवार, मंगलवार और बुधवार को पहली पत्नी के साथ रहना होगा। वहीं गुरुवार, शुक्रवार और शनिवार को गर्लफ्रेंड यानी दूसरी पत्नी के साथ बिताने होंगे। इसके बार रविवार का दिन माता-पिता के साथ रहना होगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो