scriptVideo: मानसिक रूप से बीमार युवती की भाभी ने की ऐसी पिटाई, वायरल वीडियाे देखते ही आ जाएगा गुस्सा | woman beating mentally disabled girl video viral on social media | Patrika News

Video: मानसिक रूप से बीमार युवती की भाभी ने की ऐसी पिटाई, वायरल वीडियाे देखते ही आ जाएगा गुस्सा

locationरामपुरPublished: May 08, 2019 01:48:43 pm

Submitted by:

Nitin Sharma

वीडियाे सामने आने पर पुलिस ने शुरू की ये कार्रवाई

news

Video: मानसिक रूप से बीमार युवती की भाभी ने की ऐसी पिटाई, देखते ही आ जाएगा गुस्सा, वीडियो हुआ वायरल

रामपुर।यूपी के रामपुर जिले में एक मानसिक रूप से बीमार युवती की पिटाई का वीडियो सामने आया है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चला है।इसकी वजह वीडियो में देखा जा रहा है कि एक महिला ने ही मानसिक रूप से बीमार युवती की पिटाई कर रही है।बताया जा रहा है कि यह पीटने वाली महिला कोई और नहीं बल्कि उसी घर की एक सदस्य है। वहीं वीडियो सामने आने पर पुलिस ने मामले में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

यहां का बताया जा रहा है वीडियो

जानकारी के अनुसार वायरल वीडियो थाना गंज इलाके का है। जहां पर रिश्ते की भाभी ने घर के कामकाज को लेकर मानसिक रूप से बीमार अपनी ननद की पिटाई की है। पिटाई घर के अंदर ही की गई है। जिसका किसी ने चोरी से वीडियो बना लिया है। इस वीडियो में दिख रहा है कि एक गुस्साई महिला मानसिक रूप से बीमार युवती थप्पड़ और पानी से गिले कपड़े से मार रही है। कुछ मिनटों का पिटाई का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चला है। साथ ही पुलिस ने इस पर संज्ञान लेते हुए एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

मीडिया सेल से मिली वीडियो जांच की जा रही है

सीओ सिटी आशुतोष कुमार ने बताया कि एक वीडियो सोशल मीडिया सेल से मिला है। इसे गंभीरता से लिया गया है। वीडियो में एक महिला मानसिक रूप से बीमार युवती को बहुत ही बेदर्दी से पीट रही है।इस मामले में एफआईआर दर्ज कर इसकी सत्यता की जांच कराई जा रही है। जल्दी ही उस वीडियो को लेकर बड़ी कार्रवाई की जाएगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो