scriptगैर मर्द से बात कर रही महिला को परिजनों ने पेड़ से बांधकर बेरहमी से पीटा, 19 के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज | woman tied to tree and beaten up for talking to non male in rampur | Patrika News

गैर मर्द से बात कर रही महिला को परिजनों ने पेड़ से बांधकर बेरहमी से पीटा, 19 के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज

locationरामपुरPublished: Sep 25, 2021 12:28:33 pm

Submitted by:

lokesh verma

रामपुर के बिलासपुर कोतवाली क्षेत्र की घटना, पेड़ से बांधकर पिटाई करने के 4 आरोपी गिरफ्तार, 15 फरार

rampur.jpg
रामपुर. गैर मर्द से बात करने पर प्रेम प्रसंग के शक में एक महिला और उसके कथित प्रेमी की पेड़ से बांधकर पिटाई करने का मामला सामने आया है। परिवार वालों द्वारा महिला की बेरहमी से पिटाई का ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद पीड़ित युवक ने कोतवाली बिलासपुर में लिखित शिकायत दी है। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए 19 लोगों के खिलाफ केस दर्ज करते हुए अभी तक चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। जिन्हें अब कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया है। जबकि फरार आरोपियों की तलाश में पुलिस दबिश दे रही है।
एडिशनल एसपी संसार सिंह ने बताया कि उत्तराखंड निवासी एक युवक ने थाना बिलासपुर में तहरीर दी है। उसका कहना है कि उत्तर प्रदेश के जिला रामपुर थाना बिलासपुर इलाके में उसकी जमीन है। जमीन की देख-रेख के लिए अक्सर उसका आना-जाना होता है। उसने बताया कि 17 सितंबर को जब वह अपनी जमीन देखने जा रहा था। तभी रास्ते में एक महिला मिली। वह उससे बात कर रहा था कि इसी बीच कुछ लोग आ गए और उसे पकड़ लिया। इसके बाद उन लोगों ने महिला समेत दोनों को पेड़ से बांध दिया और जमकर पिटाई की। इतना ही नहीं आरोपियों ने पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर भी पोस्ट कर दिया, जो अब वायरल हो रहा है। पीड़ित युवक ने वीडियो के आधार पर 19 लोगों के खिलाफ नामजद केस दर्ज कराया है। फिलहाल पुलिस ने इस मामले में चार आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।
यह भी पढ़ें- बेटे की गर्दन पर चाकू रखकर महिला से गैंगरेप, कोर्ट के आदेश पर दर्ज हुई एफआईआर

कथित प्रेमी-प्रेमिका की पेड़ से बांधकर पिटाई को लेकर क्षेत्र में चर्चाओं का बाजार गर्म है। वायरल वीडियो पर लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। महिला और युवक को पीटने वाले 15 लोग पुलिस के डर से फरार हो गए हैँ। पुलिस उनकी गिरफ्तारी के लिए जगह-जगह दबिश दे रही है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि कथित प्रेम प्रसंग को लेकर भी पुलिस जांच कर रही है। उन्होंने कहा कि जल्द ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो