scriptRampur Road Accident: मातम में बदलीं खुशियां, होली मनाने घर लौट रहे युवक की सड़क हादसे में मौत, परिवार में पसरा मातम | Youth dies in Rampur road accident | Patrika News
रामपुर

Rampur Road Accident: मातम में बदलीं खुशियां, होली मनाने घर लौट रहे युवक की सड़क हादसे में मौत, परिवार में पसरा मातम

Rampur Road Accident: होली मनाने घर लौट रहे बाइक सवार ममेरे-फुफेरे भाइयों को अज्ञात वाहन ने रौंद दिया। हादसे में फुफेरे भाई रामवीर की मौके पर मौत हो गई।

रामपुरMar 24, 2024 / 07:18 am

Mohd Danish

youth-dies-in-rampur-road-accident.jpg
Rampur Road Accident News: बतादें कि सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं, घायल ममेरे भाई को इलाज के लिए सीएचसी में भर्ती कराया गया है। बरेली के सिरौली थाना क्षेत्र के गांव शिवपुरी निवासी 20 वर्षीय रामवीर अपने अपने ममेरे भाई अजय के साथ गाजियाबाद में रहकर सब्जी बेचने का काम करता था।
शुक्रवार रात वे दोनों बाइक पर सवार होकर घर आने के लिए निकले। शनिवार तड़के पांच बजे शाहबाद-सिरौली मार्ग पर अज्ञात वाहन ने उनकी बाइक को रौंद दिया। हादसे में रामवीर की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। जबकि घायल अजय को इलाज के लिए सीएचसी में भर्ती कराया गया। जहां चिकित्सकों ने उसका प्राथमिक इलाज किया, लेकिन हालत गंभीर होने पर उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है।
यह भी पढ़ें

40 साल के सूखे को खत्म कर पाएंगे दानिश अली, या साबित होगी चुनौती


मृतक रामवीर होली का त्योहार मनाने के लिए गाजियाबाद से घर आने के लिए निकला था। लेकिन अचानक हुए इस हादसे में रामवमीर की मौत ने होली की खुशियां मातम में बदल दीं। मृतक के पिता चंपतराम ने बताया कि रात को उसने फोन कर बताया कि कल वह होली का त्योहार मनाने घर आ रहा है। लेकिन पता नहीं था कि मौत उसका रास्ते में इंतजार कर रही है। रामवीर की मौत से परिवार में मातम पसरा हुआ है।

Home / Rampur / Rampur Road Accident: मातम में बदलीं खुशियां, होली मनाने घर लौट रहे युवक की सड़क हादसे में मौत, परिवार में पसरा मातम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो