script

यहां पैदा हो गया एक ओर गब्बर सिंह…

locationरांचीPublished: Dec 22, 2019 04:19:14 pm

Submitted by:

Yogendra Yogi

शोले फिल्म के गब्बर सिंह की ( Gabbar Singh of Sholy Born ) तरह एक गिरोह ने शहर में पोस्टर चिपका ( Poster for Ransom ) जमीन के सौदों में दलाली देने की ( Ransom in Land Dealing ) चेतावनी दी है। कमीशन नहीं मिलने पर इसके गंभीर परिणाम भुगतने ( Result of Severe Consequences ) की भी चेतावनी पोस्टरों पर लगाई गई है।

यहां पैदा हो गया एक ओर गब्बर सिंह...

यहां पैदा हो गया एक ओर गब्बर सिंह…

रांची(रवि सिन्हा): शोले फिल्म के गब्बर सिंह की ( Gabbar Singh of Sholy Born ) तरह एक गिरोह ने शहर में पोस्टर चिपका ( Poster for Ransom ) जमीन के सौदों में दलाली देने की ( Ransom in Land Dealing ) चेतावनी दी है। कमीशन नहीं मिलने पर इसके गंभीर परिणाम भुगतने ( Result of Severe Consequences ) की भी चेतावनी पोस्टरों पर लगाई गई है।

https://www.patrika.com/sonipat-news/every-one-know-my-break-heart-feeling-but-you-unaware-5538160/?utm_source=Facebook&utm_medium=Social&utm_campaign=PatrikaMetro मेरा नाला सुना जमाने ने, एक तुम हो जिसे खबर न हुई!!#LoveaffairsNews#TeasellerNews#HeartBreakingNews#HariyanaNews
तुम न आए तो क्या सहर न हुई
हां मगर चैन से बसर न हुई!
मेरा नाला सुना जमाने ने एक तुम हो जिसे खबर न हुई

झारखंड रंगदारी व फिरौती के पहले ही बदनाम है
झारखंड रंगदारी और फिरौती वसूलने के लिए पहले ही बदनाम झारखंड है, ऐसे में सरेआम एक गिरोह के इस तरह धमकी भरी चेतावनी देना पुलिस के इकबाल पर सवालिया निशान खड़े करता है। इससे लगता यही है कि अपराधियों में पुलिस का खौफ नहीं रह गया है। इस नए गिरोह का नाम भी कोई ऐरा-गैरा नहीं बल्कि बादशाह गिरोह है।

कमीशन नहीं मिलने पर परिणाम भुगतने की चेतावनी
झारखंड की राजधानी रांची से सटे पिठौरिया थाना क्षेत्र में झारखंड किसी बादशाह नाम के गिरोह की ओर से चिपकाये गये पोस्टर में जमीन की दलाली करने वालों से कमीशन की मांग की गयी है। नवउदित आपराधिक संगठन की ओर से रविवार को पिठौरिया के विभिन्न स्थानों और बिजली के पोल में चिपकाये गये पोस्टर में चेतावनी दी गयी है कि प्रति डिसमिल पांच हजार रुपया कमीशन उन्हें देना होगा, अन्यथा परिणाम भुगतने के लिए तैयार रहे।

https://www.patrika.com/bhubaneswar-1/here-tigers-are-also-forced-to-flee-by-pressing-the-tail-5537642/?utm_source=Facebook&utm_medium=Social&utm_campaign=PatrikaMetro यहां बाघ भी डर के मारे दुम दबा कर भागने को हैं मजबूर#TigersFearNews#OdishaNews#WildLifeNews#TigerRelocation

पोल पर चिपकाए पोस्टर
पोस्टर पिठौरिया थाना क्षेत्र के लोहारिया पाड़ा मुहल्ले में बिजली के पोल पर चिपकाया गया है। ब्लैक स्केच पेन से लिखे गये इस पोस्टर में नाम और मोबाइल नंबर भी लिखा है। गिरोह के सरगना के रूप मानुएल भेंगरा नाम लिखा है। पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू करदी है और स्थानीय लोगों को भरोसा दिलाया है कि डरने की कोई बात नहीं है।

https://www.patrika.com/ranchi-news/accused-of-rape-and-burning-sentenced-to-death-5536756/?utm_source=Facebook&utm_medium=Social&utm_campaign=PatrikaMetro दुष्कर्म और जला कर मारने के आरोपी को फांसी की सजा#DeathSentenceNews#Rape&MurderNews#JharkhandNews

पुलिस ने दिलाया भरोसा
पोस्टर चिपकाये जाने की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने सभी पोस्टर को हटा लिए। पुलिस की ओर से आम लोगों को ऐसी शरारत करने वालों को जल्द गिरफ्तार कर उनके खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई करने का भरोसा दिलाया गया है।

ट्रेंडिंग वीडियो