scriptट्रक-ट्रेलर के बीच सीधी टक्कर,एक चालक की मौत | accident in jharkhand,one died | Patrika News

ट्रक-ट्रेलर के बीच सीधी टक्कर,एक चालक की मौत

locationरांचीPublished: Aug 10, 2018 02:27:21 pm

Submitted by:

Prateek

घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार सुबह पांच बजे सरायकेला की ओर से आ रहे ट्रेलर को विपरीत दिशा से जा रहे ट्रक ने बासा टोंटो गांव के पास टक्कर मार दी…

accident

accident

(पत्रिका ब्यूरो,रांची): झारखंड में चाईबासा- सरायकेला मार्ग पर ट्रक और ट्रेलर की आमने सामने टक्कर हो गयी। इसमें ट्रेलर चालक की मौके पर ही मौत हो गयी, जबकि तीन घायल हो गये।

 

घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार सुबह पांच बजे सरायकेला की ओर से आ रहे ट्रेलर को विपरीत दिशा से जा रहे ट्रक ने बासा टोंटो गांव के पास टक्कर मार दी । इसमें दोनों वाहन बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गये। इस भीषण टक्कर में ट्रेलर चालक मुकेश सिंह की मौत हो गई, जबकि दूसरे ट्रक का ड्राइवर अरबाज खान भी बुरी तरह से घायल हो गया है। उसका एक पांव टूट गया है, साथ ही एक ट्रक का एक खलासी भी गंभीर रूप से घायल है। घायल ट्रक ड्राइवर और घायल खलासी अर्जुन सिंह को जमशेदपुर रेफर कर दिया गया है। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक टक्कर इतनी जोरदार थी कि दोनों ही ट्रकों के परखच्चे उड़ गए। दुर्घटना में मृत हुए
चालक का शव ट्रक में ही फंस गया जिसे गैस कटर से काट कर बाहर निकाला जा सका।दुर्घटना के बाद दोनों ट्रकों के डीजल सड़क पर बहने लगने के कारण गैस कटर का प्रयोग करने से पहले फायर ब्रिग्रेड को बुलाया गया और पानी का छिड़काव किया गया। ऐसा इसलिए ताकि गैस कटर का प्रयोग करते समय ट्रक में आग न लगे।


स्थानीय ग्रामीणों का कहना है कि दोनों ही ट्रकों की रफ्तार तेज थी।दोनों ट्रकों की तेज से एक दूसरे से टकराने के कारण ही इतनी भीषण दुर्घटना घटी।दोनों ट्रकों के आपस में टकराने के बाद जोरदार आवाज हुई।घटना के बाद चाईबासा-सरायकेला मार्ग में दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतार लग गई और आवागमन पूरी तरह से बाधित हो गया है। क्रेन की मदद से क्षतिग्रस्त वाहनों को हटा लिया और करीब तीन तक आवागमन बाधित रहने के बाद परिचालन शुरू सामान्य हो गया।

ट्रेंडिंग वीडियो