scriptपति की हत्या कर घर के दरवाजे पर दौड़ा दिया करंट, ताकि पुलिस अंदर न आ सके | After killing her husband, electrocuted the door of the house | Patrika News

पति की हत्या कर घर के दरवाजे पर दौड़ा दिया करंट, ताकि पुलिस अंदर न आ सके

locationरांचीPublished: Mar 11, 2023 12:41:34 am

Submitted by:

Devkumar Singodiya

शव को घर में ही जलाने का प्रयास
पुलिस ने अधजला शव किया बरामद

पति की हत्या कर घर के दरवाजे पर दौड़ा दिया करंट, ताकि पुलिस अंदर न आ सके

पति की हत्या कर घर के दरवाजे पर दौड़ा दिया करंट, ताकि पुलिस अंदर न आ सके

रांची. झारखंड में जमशेदपुर के उलीडीह थाना अंतर्गत ओल्ड सुभाष कॉलोनी में हत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। एक महिला ने अपने पति की हत्या कर उसके शव को घर में ही जलाने की कोशिश की। महिला ने खुद को घर में कैद कर लिया और पुलिस को घर के अंदर दाखिल होने से रोकने के लिए दरवाजे पर बिजली का करंट दौड़ा दिया। महिला लाठी लेकर छत पर चढ़ गई और पड़ोसियों को धमकाया। पुलिस बड़ी मुश्किल से घर के अंदर दाखिल हुई, जहां से उसके पति अमरनाथ सिंह का अधजला शव बरामद किया गया।

 

मृतक अमरनाथ सिंह ट्रांसपोर्टिंग और रियल इस्टेट के बिजनेस से जुड़े थे। हत्या की आरोपी उनकी पत्नी मीरा सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है। ओल्ड सुभाष कॉलोनी लाइन नंबर 3 सी स्थित मकान में रहने वाले मीरा सिंह और अमरनाथ सिंह के दो बच्चे हैं, जो पढ़ाई और नौकरी के सिलसिले में पुणे और बेंगलूरु में रहते हैं। पड़ोसियों के मुताबिक मीरा सिंह की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है। पति-पत्नी में अक्सर झगड़ा होता रहता था।

 

पुलिस के सामने हंगामा मचाया
अमरनाथ सिंह के घर से बदबू आने पर पड़ोसियों को किसी अनहोनी का संदेह हुआ। पता चला कि अमरनाथ सिंह चार-पांच दिनों से घर के बाहर नहीं आए हैं। पड़ोसियों ने इसकी सूचना पुणे में रहने वाले उनके बेटे को दी। उनके बेटे ने जमशेदपुर पुलिस को फोन कर सूचना दी। इसके बाद उलीडीह और मानगो थाने की पुलिस मौके पर पहुंची तो मीरा सिंह हंगामा करने लगी।

 

पत्नी को किया गिरफ्तार
महिला लाठी लेकर छत पर चढ़ गईं और लोगों को धमकाने लगीं। इतना ही नहीं, उन्होंने अपने घर में बिजली का करंट दौड़ा दिया। बाद में पुलिस ने इलाके की बिजली कटवाने के बाद घर में प्रवेश किया तो अमरनाथ सिंह का अधजला शव बरामद किया गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। आरोपी महिला को भी गिरफ्तार कर लिया गया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो