गुमराह करने वाली शक्तियों से सावधान रहें : रघुवर दास

गुमराह करने वाली शक्तियों से सावधान रहें : रघुवर दास
गुमराह करने वाली शक्तियों से सावधान रहें : रघुवर दास

Chandra Prakash sain | Updated: 12 Oct 2019, 06:35:37 PM (IST) Ranchi, Ranchi, Jharkhand, India

जोहार यात्रा के क्रम में जनता से सीधा संवाद

रांची। मुख्यमंत्री रघुवर दास ने जोहार जन आशीर्वाद यात्रा के तहत शनिवार को पश्चिमी सिंह के तांतनगर में जनता से सीधा संवाद किया। यात्रा के क्रम में मुख्यमंत्री के तांतनगर पहुंचने पर भाजपा कार्यकत्र्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया। इस दौरान मुख्यमंत्री लोगों से रूबरू हुए और उनसे आगामी विधानसभा चुनाव में स्थिर सरकार और पूर्ण बहुमत की सरकार के लिए मतदान करने की अपील की।
मुख्यमंत्री ने पार्टी नेताओं-कार्यकत्र्ताओं के साथ संवाद में कहा कि समाज उन्हीं लोगों को याद करता है जो समाज के लिए कुछ करते हैं। आप भी समाज के लिए कुछ ऐसा काम करें कि लोग सदियों तक आपको और आपके योगदान को याद रखें। रघुवर दास ने लोगों से अपील की कि गुमराह करने वाली ताकतों व संगठनों सचेत करें, ताकि खुशहाल व समृद्ध झारखंड बनाने के लिए सरकार द्वारा किए जा रहे प्रयासों को बल मिले। उन्होंने कहा कि लोगों के सहयोग से 2022 तक न्यू झारखंड बनाएंगे। उन्होंने स्थिर व मजबूत सरकार से ही राज्य की तरक्की संभव है। अस्थिर सरकार से भ्रष्टाचार, कुशासन व घोटालों को बढ़ावा मिलता है। अलग राज्य बनने के बाद चैदह सालों तक इसी वजह से राज्य का विकास अवरुद्ध रहा और पिछले पांच सालों में डबल इंजन की सरकार होने से झारखंड में तेजी से विकास कार्य हुए हैं। मुख्यमंत्री आज पश्चिमी सिंहभूम जिले के कुमारडुंगी , हाटगम्रिया और जगन्नाथपुर में भी जनसभाओं को संबोधित करेंगे।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned